trendingNow11571756
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Chandan Roy Sanyal: भोपा स्वामी की कहानी में आया ट्विस्ट, आश्रम छोड़ कर पहुंचे पटना और शुरू किया अपना...

Chandan Roy Sanyal Film: यूं तो चंदन रॉय सान्याल बॉलीवुड दर्शकों के लिए जाना-पहचाना चेहरा हैं, मगर निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम ने उन्हें देश भर में भोपा स्वामी के रूप में प्रसिद्ध कर दिया. चंदन एक्टिंग के साथ निर्देशन में भी सक्रिय हैं और हाल में उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म की शुरुआत कर दी है.  

Chandan Roy Sanyal: भोपा स्वामी की कहानी में आया ट्विस्ट, आश्रम छोड़ कर पहुंचे पटना और शुरू किया अपना...
Stop
Ravi Buley|Updated: Feb 14, 2023, 06:25 PM IST

Chandan Roy Sanyal Career: एक्‍टर चंदन रॉय सान्‍याल ने अपने अभिनय से खास फैन फॉलोइंग तैयार की है. हिंदी और बंगाली फिल्मों में डेढ़ दशक से लगातार वह काम कर रहे हैं. कमीने, प्राग, जब हैरी मैट सेजल से लेकर जबरिया जोड़ी तक वह बॉलीवुड फिल्मों में दिखे, मगर उन्हें ओटीटी सीरीज आश्रम में बाबा निराला के दोस्त तथा सहायक के रूप में भोपा स्वामी के रूप में खूब पहचान तथा चर्चा मिली. चंदन अब नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जो पूरी तरह से उनका अपना है. इस साल के आखिर तक रिलीज होने वाली फिल्म द प्‍लेबैक सिंगर में वह निर्देशन के साथ एक्टिंग करते नजर आएंगे.

पटना से आया टैलेंट
द प्लेबैक सिंगर में पद्मावत, क्रिमिनल जस्टिस और आश्रम से मशहूर हुईं, अनुप्रिया गोयनका और परमानेंट रूममेट्स, मिसमैच्‍ड, अपहरण जैसी वेब सीरीजों में दिखीं निधि सिंह चंदन के साथ नजर आएंगी. द प्‍लेबैक सिंगर पटना की पृष्‍ठभूमि पर आधारित एक म्‍यूजिकल पीरियड रोमांस है, जिसमें तीन किरदारों और उनके संघर्षों का सफर दिखाया जाएगा. यह फिल्‍म एक लड़की और उसकी संगीतमय दुनिया की पुरानी यादें ताजा करने वाली एक रोचक कहानी है. यह फिल्म इस लड़की की आकांक्षाओं, उसके प्‍यार और दोस्‍तों का सफर दिखाएगी. फिल्म पटना जैसे शहर की एक साधारण लड़की के लोकप्रियता की बुलंदियों को छूने के साथ उसके खूबसूरत गानों तथा किस्मत में आने वाले मोड़ों से से भी दर्शकों को रू-ब-रू कराएगी.

कैंसर के बाद...
फिल्‍म का निर्माण चंदन अमेरिकी कंपनी लोनस्‍टार फिल्‍म्‍स के साथ मिलकर कर रहे हैं. निर्देशक के रूप में चंदन की यह दूसरी फिल्म हैं. इससे पहले वह कैंसर नाम की फिल्म बना चुके हैं. ‘द प्‍लेबैक सिंगर’ के बारे में वह कहते हैं कि यह प्रोजेक्‍ट कई साल से मेरे दिमाग में था और फिर कुछ साल कागजों पर रहा. यह मेरे दिल के बहुत करीब है. यह एक पीरियड पीस है, इसलिए इसके प्री-प्रोडक्‍शन में हमने लंबा समय लिया. एक्टर और मॉडल आश्रम को मिली सफलता से बहुत उत्साहित हैं. इस सीरीज ने उनके करियर में नई जान फूंक दी है. लेकिन 43 साल के चंदन सिर्फ एक्टिंग तक सीमित नहीं रहना चाहते. वह अपनी फिल्में बनाना चाहते हैं और द प्लेबैक सिंगर के बाद कुछ अन्य फिल्मों की भी योजना बना रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Read More
{}{}