trendingNow11717108
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

इस बंगाली ब्यूटी ने लगा दी थी बोल्ड सीन्स की झड़ी, कहा-पेरेंट्स को नहीं ऐसे सीन्स पर ऐतराज

Paoli Dam Movies: बॉलीवुड की यदि बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म ‘हेट स्टोरी’ में नजर आईं थीं. साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘हेट स्टोरी’ में पाओली ने जमकर हॉट सीन्स दिए थे जिसके चलते यह फिल्म रातों रात चर्चाओं में आ गई थी. 

इस बंगाली ब्यूटी ने लगा दी थी बोल्ड सीन्स की झड़ी, कहा-पेरेंट्स को नहीं ऐसे सीन्स पर ऐतराज
Stop
Preeti Pal|Updated: May 30, 2023, 10:14 AM IST

Paoli Dam Career: एक्ट्रेस पाओली दाम (Paoli Dam) फेमस बंगाली एक्ट्रेस हैं. उन्होंने हिंदी वेब सीरीज और फिल्मों में भी काम किया है. 2022 में आई वेब सीरीज कर्म युद्ध में वो नजर आई थीं. इसके अलावा ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म बुलबुल में भी पाओली दिखाई दी थीं. आपको बता दें कि बंगाली ब्यूटी पाओली ने अपने फिल्मी करियर में कई बोल्ड सीन्स दिए हैं. बॉलीवुड की यदि बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म ‘हेट स्टोरी’ में नजर आईं थीं. साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘हेट स्टोरी’ में पाओली ने जमकर हॉट सीन्स दिए थे जिसके चलते यह फिल्म रातों रात चर्चाओं में आ गई थी. हालांकि, इतने बोल्ड सीन्स देने के बाद भी बॉलीवुड में पाओली की किस्मत चमक नहीं पाई थी. पाओली अंकुर अरोड़ा मर्डर केस और गैंग्स ऑफ घोस्ट जैसी फिल्मों में नजर आईं थीं लेकिन ये फिल्में चली नहीं थीं. 

इस फिल्म में टॉपलेस हो चुकी हैं पाओली दाम 

पाओली को अपनी बोल्ड इमेज और रोल्स को लेकर एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाना जाता है. पाओली एक बांग्ला फिल्म चात्रक (Chatkrak) में टॉपलेस सीन दे चुकी हैं. यह फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी और पाओली के इस हॉट सीन के चलते इस फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. एक इंटरव्यू के दौरान जब पाओली से पूछा गया था कि आपने इतना बोल्ड सीन दिया है, क्या आपके पेरेंट्स ने इसे देखा है ? इस सवाल के जवाब में पाओली ने स्पष्ट कहा था कि, ‘मेरे पेरेंट्स मुझसे ज्यादा लिबरल हैं और उन्हें इस बात का कतई बुरा नहीं लगेगा’. 

विशाल भारद्वाज की वेब सीरीज से करेंगीं कमबैक 

फिल्म हेट स्टोरी की रिलीज के बाद पाओली ने और भी कई बॉलीवुड फिल्म्स में अपनी किस्मत आजमाई थी लेकिन उन्हें वैसी सफलता नहीं मिल सकी थी. हालांकि, इस बीच पाओली बंगाली सिनेमा में एक्टिव थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाओली जल्द ही फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज (VIshal Bharadwaj) की अपकमिंग वेब सीरीज चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली (Charlie Chopra & The Mystery of Solang Valley) में नजर आएंगीं.

Read More
{}{}