trendingNow11540044
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब Rajkumar ने गोविंदा की शर्ट का बना लिया था रुमाल, एक्ट्रेस के घर जाकर कर दी थी जबरदस्त बेइज्जती!

Rajkumar Interesting Facts: एक दिन गोविंदा की पहनी एक शर्ट राज कुमार को पसंद आ गई. ऐसे में गोविंदा ने वो शर्ट राज कुमार को बतौर गिफ्ट ये सोचकर दे दी थी कि आज नहीं तो कल एक्टर उसे पहनेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

जब Rajkumar ने गोविंदा की शर्ट का बना लिया था रुमाल, एक्ट्रेस के घर जाकर कर दी थी जबरदस्त बेइज्जती!
Stop
Preeti Pal|Updated: Jan 23, 2023, 06:17 AM IST

Rajkumar Life Facts: राज कुमार (Raj Kumar) का नाम बॉलीवुड के लीजेंड्री स्टार्स में शुमार होता है. एक्टर के कहे दमदार डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर होते हैं. अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना देने वाले राज कुमार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रह चुके हैं. असल में राज कुमार को उनकी तुनक मिजाजी के लिए जाना जाता था. एक्टर की लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे ही किस्से आज हम आपको सुनाने रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज कुमार ने एक बार गोविंदा की शर्ट को फाड़कर उसका रुमाल बना दिया था. 

गोविंदा की शर्ट का बना दिया था रुमाल 

जी हां, यह वाकया 1989 में आई फिल्म ‘जंगबाज’ का बताया जाता है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन गोविंदा की पहनी एक शर्ट राज कुमार को पसंद आ गई. ऐसे में गोविंदा ने वो शर्ट राज कुमार को बतौर गिफ्ट ये सोचकर दे दी थी कि आज नहीं तो कल एक्टर उसे पहनेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिनों बाद गोविंदा ने देखा कि राज कुमार ने उनकी शर्ट का रूमाल बनवा लिया है और उसे वे अपने सूट में लगाए हुए हैं. 

खाने के लिए पूछा तो राज कुमार ने कही ये बात 

बहरहाल, एक्टर से जुड़ा एक और किस्सा काफी मशहूर है. बताते हैं कि फिल्म ‘उल्फत की नई मंजिल’ में वहीदा रहमान और राज कुमार साथ काम कर रहे थे. इस बीच वहीदा रहमान ने एक दिन राज कुमार और साधना को खाने पर अपने घर इनवाइट किया था. कुछ देर की हंसी मजाक के बाद जब एक्ट्रेस ने राज कुमार को खाने के लिए बुलाया तो एक्टर ने आने से मना कर दिया. खबरों की मानें तो राज कुमार से जब वहीदा ने रिक्वेस्ट की तो एक्टर ने कहा कि, ‘जानी हम खाना जरूर खाते हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि हम कुछ भी खा लें’. बताते चलें कि राज कुमार ने 3 जुलाई 1996 को आखिरी सांस ली थी.

Read More
{}{}