trendingNow11885705
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

जब Salman Khan को किस करने और गले लगाने से पहले रो दी हीरोइन, फिर हुआ कुछ ऐसा!

Bhagyashree in Maine Pyar Kiya: फिल्म के कुछ सीन्स करने में भाग्यश्री की हालत खराब हो गई थी. यहां तक कि उन्होंने एक किसिंग सीन करने से भी इंकार कर दिया था. भाग्यश्री ने ऐसा क्यों किया था, इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था.  

जब Salman Khan को किस करने और गले लगाने से पहले रो दी हीरोइन, फिर हुआ कुछ ऐसा!
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 25, 2023, 05:18 AM IST

Bhagyashree Salman Khan Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने 1989 में आई फिल्म मैंने प्यार किया से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट काम किया था. फिल्म में दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री की जबरदस्त तारीफ हुई थी. फिल्म के कुछ सीन्स करने में भाग्यश्री की हालत खराब हो गई थी. यहां तक कि उन्होंने एक किसिंग सीन करने से भी इंकार कर दिया था. भाग्यश्री ने ऐसा क्यों किया था, इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था.

 

सलमान को गले लगाने से कर दिया मना

भाग्यश्री ने कहा था, मैं तब केवल 18 साल की थी. उस समय किसी के प्यार में थी और मेरी शादी होने वाली थी, तब तक मैंने किसी लड़के को हग तक नहीं किया था. जब मुझे मालूम चला कि एक गाने मैंने प्यार किया...की शूटिंग में मुझे सलमान खान को हग करना पड़ेगा तो मैं परेशान हो गई थी. यहां तक कि सलमान और सूरज बडजात्या सर इस बात को लेकर चिंतित हो गए थे कि वो इस समस्या का समाधान कैसे निकाला जाए क्योंकि फिल्म में सुमन और प्रेम की लव स्टोरी में उन्हें दोनों को हग करते दिखाना था. तकरीबन आधे घंटे के बाद सलमान मेरे पास आए, मैं तब रो रही थी और उन्होंने मुझसे मासूमियत से कहा, प्लीज डू इट, मैं उन्हें ना नहीं के पाई और फिर मैंने उस गाने में हग सीक्वेंस को हां कह दिया.

 

किसिंग सीन से भी था ऐतराज

वैसे इस सीन को तो भाग्यश्री ने कर लिया था लेकिन एक किसिंग सीक्वेंस को उन्होंने फिल्माने से मना कर दिया था. भाग्यश्री ने बताया, मेरी शादी होने वाली थी इसलिए मैं किसिंग सीन करने में कंफर्टेबल नहीं थी. तब सूरज सर एक आईडिया लेकर आए जिसमें किस के दौरान मेरे और सलमान के बीच कांच रहता है. इस तरह वो सीन शूट हुआ और फिल्म भी जबरदस्त हिट रही.

 

 

Read More
{}{}