trendingNow11485556
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

इस एक्ट्रेस ने भी की थी चोरी छिपे शादी, मंदिर में फेरे लेने के बाद सीधे पहुंच गई थी शूटिंग पर

Archana Puran Singh Parmeet Sethi: एक्टर-एक्ट्रेस पर्दे पर एक्टिंग करते हैं लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जिनकी जिंदगी खुद किसी फिल्म से कम नहीं हैं. इसमें अर्चना पूरन सिंह का नाम भी शामिल है जिनकी प्रेम कहानी के कई ऐसे दिलचस्प पहलू हैं जिससे एक सुपरहिट रोमांटिक फिल्म बनाई जा सकती है. 

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 14, 2022, 06:20 PM IST

Archana Puran Singh Wedding: अर्चना पूरन सिंह को छोटे पर्दे की लाफ्टर क्वीन भी कहा जाता है. जिनकी हंसी मानो मुर्दों में भी जान डाल दे. काफी समय से वो द कपिल शर्मा शो में नजर आ रही हैं और उन्हें बतौर जज पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन आज हम अर्चना पूरन की निजी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जो लगभग 30 साल पुराना है. क्या आप जामते हैं कि अर्चना पूरन सिंह ने चोरी छिपे मंदिर में शादी की थी. वो भी शूटिंग से बंक मारकर!

मंदिर में आधी रात को पहुंच गई थीं अर्चना
दरअसल, अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी एक दूसरे को पसंद करते थे और शादी करना चाहते थे लेकिन परमीत के घरवालों को इस रिश्ते से ऐतराज था. वो घर में एक्ट्रेस बहू नहीं चाहते थे. पर परमीत सेठी ने तय कर लिया था कि वो अर्चना के साथ ही शादी कर घर बसाएंगे. लिहाजा एक दिन रात को परमीत ने शादी की जिद पकड़ी और वो मंदिर पहुंच गए उस वक्त रात के 10-11 बजे होंगे और पुजारी भी सो चुके थे. जब पंडित को उठाया गया तो उन्होंने कहा कि दिन में शादी के लिए आना. 

अगले दिन गुपचुप की शादी
शादी के लिए ना तो परमीत सेठी का इरादा बदला था और ना ही अर्चना पूरन सिंह का. दोनों अगले दिन फिर मंदिर जा पहुंचे और इस तरह सबसे छिपकर इन्होंने शादी कर ली. उस वक्त अर्चना उस फिल्म में काम कर रही थीं जिससे सैफ अली खान डेब्यू करने वाले थे लेकिन फिर उन्हें उस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. शादी के चलते अर्चना ने शूटिंग भी मिस कर दी थी लेकिन जैसे ही शादी हुई ये दोनों ही चुपचाप अपने-अपने काम करने निकल पड़े थे जैसे मानो कुछ हुआ ही नहीं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.    
 
  

Read More
{}{}