trendingNow11830880
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Ananya Pandey: अनन्या के रोमांस की चर्चा है हर तरफ; एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर कही बड़ी बात, जान लें आप

Ananya Pandey Boy Friend: ड्रीम गर्ल 2 के साथ अनन्या पांडे की बॉलीवुड फिल्मों की गिनती आधा दर्जन पहुंच जाएगी. 2019 में करियर शुरू करने वाली अनन्या को बड़ी सफलता का इंतजार है. लेकिन हाल के समय में वह काम से ज्यादा अपनी रोमांटिक लाइफ के लिए मीडिया की सुर्खियों मे रही हैं...  

Ananya Pandey: अनन्या के रोमांस की चर्चा है हर तरफ; एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर कही बड़ी बात, जान लें आप
Stop
Ravi Buley|Updated: Aug 18, 2023, 08:51 PM IST

Ananya Pandey Films: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की डेटिंग अफवाहें पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं. दोनों की कुछ दिनों पहले विदेश में छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें भी खूब आईं. दोनों साथ-साथ मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर उतरे. अब अनन्या की अगली फिल्म रिलीज को तैयार है. वह आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) में नजर आएंगी. अपने काम से ज्यादा बीते दिनों रोमांटिक जिंदगी के लिए सुर्खियों में रहने वाली अनन्या ने अब मीडिया में आदित्य रॉय कपूर और भविष्य में शादी की योजनाओं पर सवालों के जवाब दिए हैं. अनन्या की फिल्म अगले शुक्रवार, 25 अगस्त को टिकट खिड़की पर आने वाली है.

ऐसे शुरू हुई चर्चा
इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनन्या से मीडिया ने आदित्य कपूर के साथ फिल्म में काम करने की योजना पर सवाल पूछे हैं. इस पर अनन्या ने कहा है कि मैंने आदि के साथ कभी काम नहीं किया है, लेकिन उनके साथ काम करने के अनुभव जरूर ही अच्छा रहेगा. उल्लेखनीय है कि दोनों के साथ में फिल्म न करने के बावजूद उनके रिश्ते के बारे में अफवाहें कॉफी विद करण 7 से शुरू हुईं थीं. शो के एक एपिसोड में करण जौहर ने कहा था कि अनन्या और आदित्य को उन्होंने अपने 50वें जन्मदिन की पार्टी में एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा समय बिताते देखा.

शादी, किसी दिन
सीनियर एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से करियर शुरू किया था. ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन में मीडिया बातचीत में उनसे उनकी शादी की योजना के बारे में भी पूछा गया, तो अनन्या ने कहा कि वह अभी बहुत छोटी हैं. अनन्या ने कहा कि मैं सचमुच किसी दिन शादी करना चाहती हूं, लेकिन इतनी जल्दी नहीं. इस बीच वह पति पत्नी और वो, खाली पीली, गहराइयां और लाइगर जैसी फिल्मों में आ चुकी हैं. परंतु अनन्या को ऐसी फिल्म का इंतजार है, जिसमें उनके काम की छाप दर्शकों के दिलों में रह जाए. ड्रीम गर्ल 2 से उन्हें उम्मीद है. लेकिन ड्रीम गर्ल में लीड रोल निभाने वाली नुसरत भरुचा यह कह कर सवाल उठा चुकी हैं कि निर्माता-निर्देशकों ने उनकी जगह जिस तरह से अनन्या पांडे को सीक्वल में लिया, वह दुखद अनुभव रहा.

 

Read More
{}{}