trendingNow11543033
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Saif Ali Khan से था बेतहाशा प्यार, पर पटौदी परिवार के इस शख्स से बेहद डरती थीं Amrita Singh!

Amrita Singh and Saif Ali Khan Affair: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बीच उम्र का बड़ा फासला था. लेकिन ये फासला उस प्यार के आगे टिक ही नहीं पाया जो दोनों को एक ही नजर में हो गया था. अमृता सैफ पर दिलों जान से फिदा थीं लेकिन पटौदी परिवार में कोई ऐसा भी था जिसके सामने आने से एक्ट्रेस घबरा जाती थी. 

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jan 25, 2023, 01:41 AM IST

Amrita-Saif Story: 1991 में जब अमृता और सैफ की शादी की खबर सभी को पता चली तो हर कोई दंग रह गया था. खासतौर से पटौदी परिवार इससे काफी सदमे में आ गया था. क्योंकि उस वक्त सैफ अली खान महज 21 साल के ही थे तो उनका करियर भी शुरू नहीं था इसके अलावा अमृता उनसे काफी बड़ी थीं. लेकिन ये रिश्ता मंजूर ना होते हुए भी दोनों परिवारों ने इन्हें अपनाया. पटौदी फैमिली ने भी इस रिश्ते को रजामंदी तो दी लेकिन शायद शर्मिला टैगोर और अमृता सिंह के बीच कभी वो रिश्ता नहीं बन पाया जो होना चाहिए था.

शर्मिला से बेहद डरती थीं अमृता
शादी के बाद एक इंटरव्यू में अमृता और सैफ ने खुलकर अपने रिश्ते और परिवार व लोगों के रिएक्शन पर बात की थी. उन्होंने तब बताया था कि घर के एक शख्स से वो काफी डरती हैं और वो कोई और नहीं शर्मिला टैगोर ही थीं. यहां तक कि अमृता उस वक्त सैफ से रिक्वेस्ट करती थीं कि उन्हें वो अपनी मां के साथ कमरे में अकेले ना छोड़े. हालांकि सास शर्मिला टैगोर से इस तरह घबराने की वजह क्या थी वो तो उन्होंने नहीं बताई लेकिन इससे साफ था कि दोनों के बीच कभी अच्छी बॉन्डिंग बन ही नहीं पाई.

शादी की खबर सुनकर लगा था शॉक्ड
1991 में जब अमृता सिंह की शादी की खबर आई तो हर कोई बेताब था दूल्हे के बारे में जानने के लिए और जब उन्हें पता चला कि एक्ट्रेस ने सैफ अली खान से शादी की है तो हर कोई शॉक्ड रह गया था. इसकी वजह थी कि उस वक्त सैफ की पहचान सिर्फ शर्मिला टैगोर के बेटे के तौर पर ही की जाती थी. उनका करियर तब शुरू भी नहीं हुआ था. ऐसे में अमृता का फैसला हैरान करने वाला था. लेकिन वो कहते हैं ना कि इश्क के आगे किसी की क्या औकात. इश्क से बढ़कर और कुछ नहीं. लेकिन ये दुखद ही रहा कि शादी के 14 साल बाद ही ये रिश्ता खत्म हो गया.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Read More
{}{}