trendingNow11727758
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

सैफ नहीं किसी और से होने वाली थी अमृता की शादी, एक शर्त ने बिगाड़ दिया था पूरा खेल!

Amrita Singh Saif Ali Khan Divorce: अमृता सिंह की शादी अपने से उम्र में 12 साल छोटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ हुई थी. इस शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं और इसकी वजह भी थी. 

सैफ नहीं किसी और से होने वाली थी अमृता की शादी, एक शर्त ने बिगाड़ दिया था पूरा खेल!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 07, 2023, 09:50 AM IST

Amrita Singh Saif Ali Khan Marriage: अमृता सिंह (Amrita Singh) 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस थीं. अमृता ने कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया था हालांकि, फिल्मों से ज्यादा अमृता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहीं थीं. अमृता सिंह की शादी अपने से उम्र में 12 साल छोटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ हुई थी. इस शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं और इसकी वजह भी थी. असल में एक तो एज गैप, दूसरा अमृता जहां इंडस्ट्री की बड़ी और चर्चित एक्ट्रेस थीं, वहीं सैफ ने तब बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया था. हालांकि, इनकी शादी हुई जरूर लेकिन महज 13 साल बाद 2004 में इनका तलाक हो गया था.

रवि शास्त्री से भी जुड़ा था अमृता का नाम 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी होने से पहले अमृता का नाम क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के साथ भी जुड़ चुका है. कहते हैं कि रवि शास्त्री और अमृता सीरियस रिलेशन में थे और दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन शादी से कुछ समय पहले ही रवि शास्त्री ने एक ऐसी शर्त अमृता के सामने रख दी जिसने इनका रिश्ता ही खत्म कर दिया था. जी हां, असल में रवि चाहते थे कि अमृता शादी के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ दें और घर संभालें वहीं, अमृता को यह बात मंजूर नहीं थी. 

विनोद खन्ना के साथ भी था अफेयर 

खबरों की मानें तो रवि शास्त्री से अलग होने के बाद अमृता की नजदीकियां विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के साथ भी बढ़ीं थीं. असल में यह दोनों फिल्म ‘बंटवारा’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आ गए थे. हालांकि, अमृता की मां नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी की शादी विनोद खन्ना से हो क्योंकि विनोद एक तो उम्र में अमृता से बहुत बड़े थे वहीं, वो पहले से शादीशुदा भी थे.

Read More
{}{}