trendingNow11870570
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

सेट पर Govinda ने की एक गलती, अमरीश पुरी हुए आग बबूला और मार दिया जोरदार थप्पड़!

Amrish Puri Govinda Fight: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमरीश पुरी ने गोविंदा को वाद-विवाद में गंदी नाली का कीड़ा तक कह डाला था जिससे बात और ज्यादा बिगड़ गई थी. 

सेट पर Govinda ने की एक गलती, अमरीश पुरी हुए आग बबूला और मार दिया जोरदार थप्पड़!
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 14, 2023, 09:04 AM IST

Amrish Puri Movies: बॉलीवुड के मशहूर विलेंस की बात करें तो अमरीश पुरी (Amrish Puri) का नाम सबसे पहले आता है. इनकी गरजती आवाज, तीखे तेवर देख अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाते थे जिसकी वजह से आज भी ये फैंस के दिलों में जगह बनाए हुए हैं. रील लाइफ में कई बार सख्त पिता का किरदार निभाने वाले अमरीश पुरी असल जिंदगी में भी सख्त थे. वो वक्त के बेहद पाबंद थे और सेट पर हमेशा समय पर या समय से पहले पहुंच जाते थे. उन्हें दूसरे एक्टर्स का भी सेट पर लेट आना बिलकुल पसंद नहीं था. यही वजह है कि एक बार इसी वजह से एक फिल्म के सेट पर जमकर हंगामा हो गया था. 

गोविंदा से हुआ झगड़ा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमरीश पुरी ने 1980 के दौर में गोविंदा (Govinda) के साथ फर्ज और दो कैदी जैसी फिल्मों में काम किया था. एक बार एक फिल्म के सेट पर अमरीश पुरी अपनी आदत के मुताबिक शूटिंग के लिए समय से पहले पहुंच गए. उन्होंने अपने सीन की तैयारी की और डायलॉग्स भी रट लिए. उनका सीन गोविंदा के साथ था जो अपनी लेटलतीफी के लिए मशहूर थे. सेट पर साड़ी तैयारियां हो गईं लेकिन गोविंदा का अता-पता नहीं था. सेट पर शॉट रेडी था लेकिन गोविंदा का इंतजार करने के अलावा किसी के पास कोई चारा भी नहीं था. अमरीश पुरी भी उनका वेट करते रहे. 

सेट पर नौ घंटे लेट पहुंचे गोविंदा

ये सिलसिला एक घंटे, दो घंटे, पांच घंटे और फिर नौ घंटे में खत्म हुआ. गोविंदा सेट पर नौ घंटे लेट पहुंचे. उनकी लेटलतीफी से अमरीश पुरी का पारा चढ़ गया. गोविंदा के साथ उनकी जमकर कहासुनी भी हो गई. मामला इस कदर बढ़ गया कि अमरीश पुरी ने गोविंदा को थप्पड़ मार दिया. दोनों एक्टर्स में ठन गई और गोविंदा ने कसम खा ली कि वो कभी अमरीश पुरी के साथ दोबारा काम नहीं करेंगे. जैसे तैसे फिल्म की शूटिंग निपटाई गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमरीश पुरी ने गोविंदा को वाद-विवाद में गंदी नाली का कीड़ा तक कह डाला था जिससे बात और ज्यादा बिगड़ गई थी. 

Read More
{}{}