trendingNow11843920
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Rekha की इस बुरी आदत से चिढ़ गए थे अमिताभ बच्चन, जानिए सबके सामने क्या कह दिया था?

Rekha Amitabh Bachchan Love Story: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म दो अनजाने की शूटिंग के दौरान अमिताभ ने रेखा को उनकी एक बुरी आदत के चलते टोक दिया था.

Rekha की इस बुरी आदत से चिढ़ गए थे अमिताभ बच्चन, जानिए सबके सामने क्या कह दिया था?
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 28, 2023, 06:14 AM IST

Rekha Amitabh Bachchan Affair: रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नज़दीकियों के चर्चे एक समय पूरी फिल्म इंडस्ट्री में आम थे. कहते हैं कि फिल्म 'दो अनजाने' की शूटिंग के दौरान इनकी मुलाक़ात हुई जो जल्द प्यार में तब्दील हो गई थी.  फिल्म दो अनजाने से जुड़ा एक किस्सा आज हम आपको सुनाने वाले हैं. जिसके बाद ही रेखा और अमिताभ के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी. 

दो अनजाने से शुरू हुई थी बातचीत, बिग बी ने रेखा को टोक दिया था 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म दो अनजाने की शूटिंग के दौरान अमिताभ ने रेखा को उनकी एक बुरी आदत के चलते टोक दिया था. असल में शूटिंग के लिए अमिताभ तो हमेशा टाइम से आ जाया करते थे लेकिन रेखा अक्सर शूटिंग पर लेट आती थीं. ऐसे में एक दिन अमिताभ ने सबके सामने रेखा को टोकते हुए कहा कि आपको शूटिंग पर टाइम से आना चाहिए. साथ ही अपनी एक्टिंग को भी सीरियसली लेना चाहिए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रेखा ने अमिताभ की बात को पॉज़िटिव वे में लिया था और इसके साथ ही अमिताभ और रेखा एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे. 

जब अमिताभ को देखकर डायलॉग भूल जाती थीं रेखा 

मीडिया रिपोर्ट्स की अनुसार, रेखा फिल्म दो अनजाने की शूटिंग के दौरान अमिताभ के सामने अपने डायलॉग भूल जाया करती थीं. असल में तब अमिताभ बच्चन की फिल्म दीवार रिलीज हुई थी जो सुपरहिट थी. दीवार की रिलीज के बाद अमिताभ बच्चन सुपरस्टार बन गए थे और कहीं ना कहीं अमिताभ का यही कद देखकर रेखा का कॉन्फ़िडेंस हिल जाया करता था. बताते चलें कि रेखा और अमिताभ का अफेयर काफी लंबे समय तक चला था जिससे जुड़े कई किस्से आज भी इंडस्ट्री में सुने और सुनाए जाते हैं. हालांकि, बाद में जया बच्चन तक बात पहुंचने के बाद रेखा और अमिताभ के रास्ते जुदा हो गए थे.

Read More
{}{}