trendingNow11829156
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

गदर की रिलीज के बाद Ameesha Patel के घर में मचा था 'गदर', मां ने चप्पलों से कर दी थी पिटाई!

Ameesha Patel Fight:  इस फिल्म की रिलीज के बाद अमीषा की पर्सनल लाइफ सुर्ख़ियों में आ गई थी. दरअसल, अमीषा के घरेलू झगड़े मीडिया में सामने आ गए थे.अमीषा ने अपने माता-पिता पर उनके पैसे हड़पने का आरोप लगाया था.

गदर की रिलीज के बाद Ameesha Patel के घर में मचा था 'गदर', मां ने चप्पलों से कर दी थी पिटाई!
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 18, 2023, 06:12 AM IST

Ameesha Patel in Gadar 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel)  ने करियर में लंबे समय के बाद सफलता का स्वाद चखा है. फिल्म गदर 2 (Gadar 2) में अमीषा सकीना का रोल निभाकर दिल जीतती नजर आ रही हैं. 22 साल पहले आई फिल्म गदर में भी अमीषा ने यही किरदार निभाया था. तब भी उनके काम को काफी सराहना मिली थी हालांकि इस फिल्म की रिलीज के बाद अमीषा की पर्सनल लाइफ सुर्ख़ियों में आ गई थी. दरअसल, अमीषा के घरेलू झगड़े मीडिया में सामने आ गए थे.अमीषा ने अपने माता-पिता पर उनके पैसे हड़पने का आरोप लगाया था.

पेरेंट्स के साथ उनके झगड़े सुर्ख़ियों में छा गए थे क्योंकि अमीषा का कहना था कि उनके पेरेंट्स ने उनकी कमाई के 12 करोड़ उनकी मर्जी के बिना इस्तेमाल किए हैं. परिवार की अनबन खुलकर सामने आ गई थी और अमीषा ने पेरेंट्स पर कोर्ट केस भी कर दिया था. इतना ही नहीं, अमीषा का पारिवारिक झगड़ा एक बार फिर सुर्ख़ियों में आया था जब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी मां ने उन्हें चप्पल से पीटकर घर से बाहर निकाल दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमीषा के पेरेंट्स इस बात से खफा थे कि अमीषा का अफेयर शादीशुदा विक्रम भट्ट के साथ चल रहा है.

इसके बाद विवाद इतना बढ़ चुका था कि अमीषा ने पेरेंट्स का घर तक छोड़ दिया था और मुंबई में अलग रहने लग गयी थीं.काफी सालों तक घरवालों से अमीषा का झगड़ा  चला लेकिन फिर दोनों के बीच सुलह हो गई और अमीषा ने कोर्ट केस वापस ले लिया था. रही बात पर्सनल लाइफ की तो 47 साल की अमीषा ने अब तक शादी नहीं की है. फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ भी उनका रिश्ता लंबा नहीं टिक पाया था क्योंकि वो पहले से ही शादीशुदा थे.  इसके बाद अमीषा का नाम कुछ लोगों से जुड़ा लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची.  

Read More
{}{}