trendingNow11692642
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

चार शादियां कर चुकी ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, राज कपूर ने दिया था अपनी फिल्म में मौका!

Zeba Bakhtiar Life Facts: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब जेबा पाकिस्तान में रहती हैं और यहां उन्होंने सोहेल नाम के एक व्यक्ति से चौथी शादी कर ली है.

चार शादियां कर चुकी ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, राज कपूर ने दिया था अपनी फिल्म में मौका!
Stop
Preeti Pal|Updated: May 13, 2023, 06:16 AM IST

Zeba Bakhtiar Then And Now: बात आज एक ऐसी एक्ट्रेस की जिनकी खूबसूरती के चर्चे 90 के दशक में खूब हुए थे. हालांकि, वे अपनी एक्टिंग के लिए कम और पर्सनल लाइफ के लिए ज्यादा चर्चाओं में रहीं थीं. हम बात कर रहे हैं  पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार (Zeba Bakhtiar) की जो साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘हिना’ में नजर आईं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेबा को लीजेंड्री फिल्ममेकर राज कपूर (Raj Kapoor) ने ब्रेक दिया था. बताते हैं कि इस फिल्म की रिलीज के बाद जेबा की खूब चर्चा हुई थी और वे रातोंरात स्टार बन गईं थीं. हालांकि, जेबा एक दो नहीं बल्कि चार शादियां करने के चलते सुर्ख़ियों में आई थीं. 

दो भारतीय और दो पाकिस्तानियों से शादी की थी जेबा ने 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जेबा ने एक दो नहीं बल्कि चार शादियां की थीं. जेबा की पहली शादी, सलमान वल्लियानी नामक एक पाकिस्तानी शख्स के साथ हुई थी. हालांकि, यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली थी जिसके बाद जेबा और सलमान का तलाक हो गया था. तलाक के बाद जेबा की नजदीकियां इंडियन एक्टर जावेद जाफरी के साथ बढ़ीं थीं जिनसे आगे चलकर जेबा ने दूसरी शादी कर ली थी. हालांकि, जावेद के साथ भी जेबा की शादी नहीं चली और इनका तलाक हो गया था.

अदनान सामी के साथ की थी तीसरी शादी, एक बेटा भी हुआ 

जावेद जाफरी से तलाक के बाद जेबा की लाइफ में अदनान सामी की एंट्री हुई थी. दोनों ने शादी कर ली थी और इस शादी से जेबा के घर एक बेटे का जन्म हुआ था. हलांकि, अदनान सामी के साथ भी जेबा की नहीं निभी और यह दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब जेबा पाकिस्तान में रहती हैं और यहां उन्होंने सोहेल नाम के एक व्यक्ति से चौथी शादी कर ली है.

Read More
{}{}