trendingNow11836564
Hindi News >>सिनेमा
Advertisement

Aamir Khan: बदल गए हैं अब आमिर खान के इरादे, ऐक्टिंग से ज्यादा ध्यान देंगे इस बात पर

Aamir Khan Films: आमिर खान की पर्दे पर वापसी की फिलहाल कोई योजना नहीं है. ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद वह जल्दबाजी दिखाना नहीं चाहते. वह परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और उन्होंने सिनेमा को लेकर अपना फोकस बदला है. जानिए क्या है उनका नया नजरिया...  

Aamir Khan: बदल गए हैं अब आमिर खान के इरादे, ऐक्टिंग से ज्यादा ध्यान देंगे इस बात पर
Stop
Ravi Buley|Updated: Aug 22, 2023, 07:44 PM IST

Aamir Khan Career: बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने बढ़ती उम्र के साथ फिल्मों में अपना रोल बदलने का फैसला कर लिया है. पिछले साल लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने से उनके करियर को तगड़ा झटका लगा क्योंकि यह लगातार उनकी दूसरी बड़ी फ्लॉप थी. इससे पहले उनकी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान भी बॉक्स ऑफिस पर निर्माताओं के लिए घाटे का सौदा साबित हुई थी. जबकि लाल सिंह चड्ढा के बाद तो आमिर ने डेढ़ साल के लिए एक्टिंग से दूर होने की घोषणा कर दी थी. लेकिन अब उन्होंने भविष्य की योजनाओं पर बातचीत की है, जो बताती है कि वह आने वाले समय में पर्दे से ज्यादा, पर्दे के पीछे सक्रिय रहेंगे.

कोशिश नई-नई
आमिर ने मुंबई में सोमवार को एक पुस्तक लॉन्च कार्यक्रम कहा कि उन्होंने बीते कुछ महीनों में अपने प्रोडक्शन हाउस को समय दिया है. आमिर ने 1999 में फिल्म लगान के साथ अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था. आमिर ने कहा कि इस वक्त मैं अपनी पारिवारिक जिंदगी का बहुत आनंद ले रहा हूं. बच्चों के साथ मैं वक्त बिता रहा हूं. मम्मी के साथ घर पर रहता हूं और अपने प्रोडक्शन हाउस पर भी ध्यान दे रहा हूं. मैं फिल्म का निर्माण कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि मैं पहले बहुत कम फिल्म्स प्रोड्यूस करता था, लेकिन अब हम लोगों ने काफी फिल्में प्रोड्यूस करने की योजना बनाई है. आमिर ने कहा कि आने वाले दिनों मेरी कोशिश होगी कि युवाओं के लिए अपने प्रोडक्शन हाउस को एक प्लेटफॉर्म बना सकूं.

फिलहाल रीमेक
आमिर ने कहा कि पिछले दिनों मैंने काफी सोचा और तय किया कि अपने प्रोडक्शन हाउस में ऐसा सिस्टम बनाऊं, जिससे मुझे जो सब्जेक्ट अच्छा लगे, उस पर जल्दी से जल्दी फिल्म बन सके. मेरी कोशिश रहेगी कि हम एक साथ दो-तीन फिल्में बना सकें. यंगस्टर्स के लिए प्लेटफॉर्म बना सकें. अपने प्रोडक्शन हाउस में आमिर ने लगान के बाद तारे जमीन पर, जाने तू या जाने ना, पीपली लाइव, डेल्ही बेली, दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार और लाल सिंह चड्ढा जैसी फिल्में बनाई हैं. अभिनेता ने यह भी कहा कि वह अलग-अलग तरह की फिल्में तमाम भाषाओं में बनाना चाहते हैं. इस बीच खबरें हैं कि आमिर अपने पुराने साथी फरहान अख्तर को लेकर एक स्पेनिश फिल्म कैम्पियोन्स का हिंदी रीमेक कर रहे और साथ ही अपने बेटे जुनैद खान को लेकर एक थाई फिल्म का रीमेक बना रहे हैं.

 

Read More
{}{}