trendingNow12213740
Hindi News >>लोकसभा चुनाव
Advertisement

'अमेठी के बाद वायनाड से भी भागेंगे साहबजादे...', राहुल गांधी पर यूं पीएम मोदी ने ली चुटकी

Wayanad Amethi News: पीएम ने कहा कि  26 अप्रैल को वायनाड में मतदान के बाद शहजादा दूसरे निर्वाचन क्षेत्र की तलाश करेंगे. जैसे उन्हेंअमेठी छोड़ना पड़ा, इसी तरह अब वो वायनाड भी छोड़ेंगे.

'अमेठी के बाद वायनाड से भी भागेंगे साहबजादे...', राहुल गांधी पर यूं पीएम मोदी ने ली चुटकी
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Apr 20, 2024, 04:56 PM IST

PM Modi Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान भले ही खत्म हो गया लेकिन पीएम मोदी की धुआंधार रैलियों का सिलसिला जारी है. साथ ही विरोधियों पर प्रहार करने का क्रम भी जारी है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि राहुल गांधी एक और सीट से चुनाव लड़ेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के 'युवराज' उत्तर भारत से भाग गए हैं और दक्षिण भारत के वायनाड में उन्होंने शरण ली है. उनके दूसरी जगह से चुनाव लड़ने की घोषणा वायनाड में 26 अप्रैल के बाद चुनाव खत्म होने के बाद की जाएगी.

असल में महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के शहजादे अब वायनाड के अलावा दूसरी सुरक्षित सीट की तलाश में जुटे हुए हैं. 26 अप्रैल को वायनाड में मतदान के बाद शहजादा दूसरे निर्वाचन क्षेत्र की तलाश करेंगे. जैसे उन्हेंअमेठी छोड़ना पड़ा, इसी तरह अब वो वायनाड भी छोड़ेंगे.

इंडिया गठबंधन पर भी निशाना..
नांदेड़ में बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडिया गठबंधन पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश की 25 फीसद सीटों पर इंडिया गठबंधन के नेता एक-दूसरे के खिलाफ ही चुनाव लड़ रहे हैं. क्या देश की जनता किसी ऐसे पर भरोसा कर सकती है, जो अपने अगुवा पर ही भरोसा नहीं करते हों? अगर अपने ही मोर्चे में एक दूसरे को जेल में डालने की बात करने वाले लोग चुने जाते हैं, तो ये लोग सदन में भी एक-दूसरे के खिलाफ लड़ेंगे.

'एक-दूसरे के कपड़े फाड़ते नजर आएंगे'
पीएम मोदी ने कहा कि चार जून के बाद इंडिया गठबंधन के नेता एक-दूसरे के कपड़े फाड़ते नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के सभी नेता अपना भ्रष्टाचार छुपाने के लिए एक साथ आए हैं, लेकिन पहले चरण के चुनाव में मतदाताओं ने इन्हें पूरी तरह से रिजेक्ट कर दिया है. मोदी ने कहा कि कल लोकसभा चुनाव का पहला चरण संपन्न हुआ. मैं सभी मतदाताओं को शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. खासकर पहली बार वोट देने वाले मतदाताओं का.

Read More
{}{}