trendingNow12159073
Hindi News >>लोकसभा चुनाव
Advertisement

Lok Sabha Chunav: शिवपाल यादव को सपा में नहीं मिल रहा सम्मान? बदायूं से उम्मीदवारी पर छलका दर्द!

UP Lok Sabha Chunav: शिवपाल यादव की नाराजगी सामने आ गई है. शिवपाल यादव की टीस सामने आई है कि पार्टी में उनकी बात नहीं मानी जा रही है.

Lok Sabha Chunav: शिवपाल यादव को सपा में नहीं मिल रहा सम्मान? बदायूं से उम्मीदवारी पर छलका दर्द!
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Mar 16, 2024, 11:02 AM IST

Shivpal Yadav Statement: यूपी की बदायूं लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) गुन्नौर पहुंचे. जहां सपा में उपेक्षा पर उनका दर्द एक बार फिर छलका. शिवपाल यादव ने कहा कि हमने तो कभी मन भी नहीं बनाया था सांसद बनने का, हम तो यही चाहते थे कि नए नौजवानों को मौका मिले. शिवपाल यादव के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में खबर है कि बदायूं लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाने पर शिवपाल यादव, अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से नाराज हैं.

सामने आई शिवपाल यादव की टीस

बता दें कि बदायूं लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद शिवपाल यादव पहली बार अपने समर्थकों से मिलने पहुंचे थे. शिवपाल यादव की सपा में अपनी उपेक्षा को लेकर पुरानी टीस एक बार फिर सामने आई है. गुन्नौर में अपने समर्थकों के बीच पहुंचकर सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि हमने तो सांसद बनने का कभी अपना मन हीं नही बनाया था. हम तो यही चाहते थे कि पार्टी में नए नौजवानों को मौका मिले.

शिवपाल यादव ने लगाया बेईमानी का आरोप

शिवपाल यादव ने ये भी कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में बदायूं लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव को बेईमानी से हरा दिया गया था. लेकिन इस बार हम आ गए हैं. देखते हैं अब कैसे बेइमानी होगी. शिवपाल यादव ने दावा किया है कि समाजवादी पार्टी बदायूं लोकसभा सीट ही नहीं सभी 80 सीटों पर जीतेगी.

बीजेपी पर साधा निशाना

सपा नेता शिवपाल यादव ने ये भी कहा कि अब महत्वपूर्ण यह है कि बीजेपी सरकार को दिल्ली से हटाना है. दरअसल शिवपाल यादव बदायूं लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाए जाने पर अखिलेश यादव से नाराज बताए जा रहे हैं. शिवपाल यादव ने इस दौरान बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला. शिवपाल यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार लोकतंत्र को नहीं मानती है. संविधान को बदला जा रहा है. अदालतों से लेकर सभी संस्थाओं पर बीजेपी सरकार का कब्जा है.

उठा दिया बेरोजगारी का मुद्दा

शिवपाल यादव ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि वो सिर्फ बड़े उद्योगपतियों के फायदे के लिए काम कर रही है. जनता बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार से परेशान है. थाने हो या तहसील सभी सरकारी दफ्तरों में भ्रष्टाचार चरम पर है.

(इनपुट- सुनील सिंह)

Read More
{}{}