trendingNow12221653
Hindi News >>लोकसभा चुनाव
Advertisement

Lok Sabha Chunav Live: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद

Lok Sabha Chunav Latest News Live: एक तरफ आज दूसरे चरण का मतदान हो रहा है. दूसरी तरफ सियासी दलों ने चुनाव प्रचार पूरी ताकत झोंकी हुई है. पीएम मोदी आज 2 रैली और 1 रोड शो करेंगे. वहीं राहुल गांधी भी 2 जनसभाएं करेंगे.

Lok Sabha Chunav Live: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Apr 27, 2024, 12:01 AM IST
LIVE Blog

Lok Sabha Chunav Latest Updates Live: दूसरे चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज पश्चिम बंगाल का दौरा किया. पश्चिम बंगाल के साथ पीएम मोदी बिहार और यूपी में भी चुनाव प्रचार करने वाले हैं. पीएम मोदी ने सुबह 11 बजे उत्तर मालदा में जनसभा की. इसके बाद वो बिहार गए और 1 बजे से अररिया में जनसभा की. इसके बाद पौने 3 बजे पीएम मोदी मुंगेर में चुनाव प्रचार करेंगे. बिहार और बंगाल में जनसभाएं करने के बाद यूपी के बरेली में PM का रोड शो होगा.

सियासी पार्टियों ने प्रचार में झोंकी ताकत

बंगाल की मालदा सीट के साथ बिहार और यूपी में भी पिछले चुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन शानदार रहा था. इस बार वही प्रदर्शन दोहराने की जद्दोजहद की जा रही है. इधर, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की कुल 40 सीटों को साधने के लिए भी बीजेपी का अभियान जारी है.

[object Object]

ये भी पढ़ें- सबसे गरीब कैंडिडेट के पास केवल 500 रुपये, मथुरा से वायनाड हॉट सीटें जानिए

राहुल गांधी का कर्नाटक दौरा

वहीं, राहुल गांधी आज कर्नाटक के दौरे पर हैं. राहुल गांधी पहले बीजापुर पहुंचे और वहां जनसभा को संबोधित किया. राहुल गांधी इसके बाद साढ़े 3 बजे बेल्लारी पहुंचेंगे. यहां भी वह एक रैली में इंडिया गठबंधन के लिए वोट मांगेंगे.

(लोकसभा चुनाव प्रचार से जुड़ा हर अपडेट यहां जानें)

Read More
{}{}