trendingNow12137524
Hindi News >>लोकसभा चुनाव
Advertisement

गौतम गंभीर के बाद अब जयंत सिन्हा ने भी लोकसभा चुनाव से झाड़ा पल्ला, बताई ये वजह

Hazaribagh News: जयंत सिन्हा ने कहा कि वे अपना पूरा ध्यान भारत तथा पूरी दुनिया में जलवायु परिवर्तन की समस्या से निपटने पर केन्द्रित करना चाहते हैं. इसलिए वे चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं. कुछ इसी तरह का ट्वीट गौतम गंभीर ने भी किया है.

गौतम गंभीर के बाद अब जयंत सिन्हा ने भी लोकसभा चुनाव से झाड़ा पल्ला, बताई ये वजह
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Mar 02, 2024, 06:01 PM IST

Jayant Sinha: पूर्व मंत्री और हजारीबाग से बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा ने आगामी लोकसभा चुनाव न लड़ने की इच्छा जताई और कहा कि वह अपना पूरा ध्यान भारत तथा पूरी दुनिया में जलवायु परिवर्तन की समस्या से निपटने पर केन्द्रित करना चाहते हैं. सिन्हा ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा कि उन्होंने पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा से ‘‘प्रत्यक्ष चुनावी कर्तव्यों’’ से उन्हें मुक्त करने का ‘अनुरोध’ किया है ताकि वह अपना पूरा ध्यान भारत और पूरी दुनिया में जलवायु परिवर्तन की समस्या से निपटने पर केन्द्रित कर सकें. 

हालांकि उन्होंने यह लिखा कि मैं आर्थिक और शासन संबंधी मुद्दों पर पार्टी के साथ काम करना जारी रखूंगा. मुझे पिछले दस वर्षों में भारत और हजारीबाग के लोगों की सेवा करने का सौभाग्य मिला. इसके अलावा मुझे माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, माननीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा नेतृत्व ने कई अवसर दिए. सभी का हृदय से आभार. जय हिन्द.

 

कुछ इसी तरह का पोस्ट.. 
जयंत सिन्हा से पहले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी कुछ इसी तरह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को सूचना दी कि वे चुनावी राजनीति से दूरी बना रहे हैं. गंभीर पूर्वी दिल्ली से लोकसभा के सांसद हैं. उनके पोस्ट से यह बात साफ हो गई है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में नहीं उतरेंगे.

 

गंभीर ने लिखा कि मैंने माननीय पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से अनुरोध किया है कि मुझे मेरे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करें ताकि मैं अपनी आगामी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित कर सकूं. मुझे लोगों की सेवा करने का अवसर देने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह जी हृदय से धन्यवाद देता हूं. जय हिन्द!

Read More
{}{}