trendingNow12154528
Hindi News >>लोकसभा चुनाव
Advertisement

Babun Banerjee: हावड़ा सीट के TMC कैंडिडेट से नाराज हैं ममता बनर्जी के भाई बाबुन बनर्जी, क्या BJP में होंगे शामिल?

Howrah Lok Sabha Seat Chunav: ममता बनर्जी के भाई बाबुन ने नाराजगी जताते हुए ये भी कहा, ‘प्रसून ने मेरा जो अपमान किया था, मैं कभी उसे नहीं भूल सकता.’ आपको बताते चलें कि पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी प्रसून बनर्जी तृणमूल कांग्रेस से हावड़ा सीट का दूसरी बार लोकसभा में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और उन्हें तीसरी बार भी उम्मीदवार बनाया गया है. 

Babun Banerjee: हावड़ा सीट के TMC कैंडिडेट से नाराज हैं ममता बनर्जी के भाई बाबुन बनर्जी, क्या BJP में होंगे शामिल?
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Mar 13, 2024, 02:59 PM IST

Mamata Banerjee Babun Banerjee: तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के छोटे भाई बाबुन बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की हावड़ा लोकसभा सीट से प्रसून बनर्जी को फिर से पार्टी का उम्मीदवार बनाये जाने पर नाखुशी जताई है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) में जाने की अटकलों को खारिज कर दिया, लेकिन कहा कि वह हावड़ा सीट से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने पर विचार कर रहे हैं. बाबुन बनर्जी इस समय दिल्ली में हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं हावड़ा लोकसभा सीट पर प्रत्याशी के चयन से खुश नहीं हूं. प्रसून बनर्जी एक सही चयन नहीं हैं. पार्टी में कई और सक्षम उम्मीदवार थे जिनकी अनदेखी की गई है.’

अपमान नहीं भूलूंगा: बाबुन

ममता बनर्जी के भाई बाबुन ने नाराजगी जताते हुए ये भी कहा, ‘प्रसून ने मेरा जो अपमान किया था, मैं कभी उसे नहीं भूल सकता.’ आपको बताते चलें कि पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी प्रसून बनर्जी तृणमूल कांग्रेस से हावड़ा सीट का दूसरी बार लोकसभा में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और उन्हें तीसरी बार भी उम्मीदवार बनाया गया है. 

ममता बनर्जी कर चुकीं रिश्ता तोड़ने का ऐलान

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले भाई बबुन बनर्जी के निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान करने के इस फैसले पर बुधवार को उनकी बहन और टीएमसी सुप्रीमो की रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा- 'मैं उसे परिवार का हिस्सा नहीं मानती हूं. मैं और मेरा परिवार बाबुन बनर्जी के साथ सभी संबंध खत्म करते हैं.'

छोटे भाई को लेकर दीदी की यह टिप्पणी ऐसे वक्त पर आई जब हावड़ा सीट से टीएमसी उम्मीदवार के खिलाफ भाई बाबुन बनर्जी का बयान आया था. रोचक बात है कि ममता बनर्जी की प्रेस कॉन्फ्रेंस (जिसमें उन्होंने भाई को फटकारा) के बाद बाबुन बनर्जी ने फैसला बदल लिया. उन्होंने कहा- मैं दीदी से अधिक कुछ नहीं जानता हूं. वही मुझे सबकुछ बताती हैं. मुझे लगता है कि यह मेरे लिए ब्लेसिंग है. मैं अब निर्दलीय नहीं लड़ूंगा. मैं दीदी के लिए कुछ भी करूंगा.

Read More
{}{}