trendingNow12438048
Hindi News >>चुनाव
Advertisement

चिराग पासवान की पार्टी का बड़ा ऐलान, यूपी का अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगी लोक जनशक्ति पार्टी

Lok Jan Shakti Party: पार्टी का दावा है कि पार्टी उत्तर प्रदेश में कार्यकर्ताओं का मजबूत आधार तैयार करेगी और राज्य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएगी. उनके अनुसार पार्टी राज्य में युवाओं को जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान चलाएगी.

चिराग पासवान की पार्टी का बड़ा ऐलान, यूपी का अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगी लोक जनशक्ति पार्टी
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 20, 2024, 12:08 AM IST

Chirag Paswan: लोक जनशक्ति पार्टी-राम विलास ने बड़ा ऐलान किया है कि पार्टी 2027 में उत्तर प्रदेश में होने वाला विधानसभा चुनाव लड़ेगी. असल में लोजपा की राज्य सह-प्रभारी और सांसद शांभवी चौधरी ने बृहस्पतिवार को कहा, ‘‘लोक जनशक्ति पार्टी 2027 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवारों के नाम तय करने की तैयारी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा कि हमने 2027 के विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. पार्टी नेता चिराग पासवान बिहार की ही तरह उत्तर प्रदेश में भी राजनीतिक भूमिका निभाना चाहते हैं. हमारा लक्ष्य राज्य में पार्टी को एक नई पहचान देना है. हम किसी पार्टी को तोड़ने के लिए नहीं बल्कि अपनी पहचान बनाने और लोगों से जुड़ने के लिए यहां आए हैं.

चौधरी ने कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में कार्यकर्ताओं का मजबूत आधार तैयार करेगी और राज्य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएगी. उनके अनुसार पार्टी राज्य में युवाओं को जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान चलाएगी.

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि यह पार्टी दलित, वंचित और शोषित वर्ग की आवाज मानी जाती है और राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में संगठन को मजबूती मिले. इसी दिशा में काम करना है. लोजपा आने वाले चुनाव में संगठन को मजबूत करने के साथ प्रदेश में सदस्यता अभियान चलाकर युवाओं को जोड़ने का काम करेगी. लोजपा ने 2027 चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है.

Read More
{}{}