trendingNow11528051
Hindi News >>करियर
Advertisement

Sireesha Bhagavatula: 'जाने बलमा घोड़े पे क्यूं सवार है' 24 साल की गोल्ड मेडलिस्ट सिंगर, जानिए कौन हैं?

Who is Sireesha Bhagavatula: सिरीशा भागवतला ने अपने करियर की शुरुआत 2020 में बतौर इंडियन आइडल कंटेस्टेंट के तौर पर की थी. वहीं से वह पॉपुलर हुई थीं.

Sireesha Bhagavatula: 'जाने बलमा घोड़े पे क्यूं सवार है' 24 साल की गोल्ड मेडलिस्ट सिंगर, जानिए कौन हैं?
Stop
chetan sharma|Updated: Jan 14, 2023, 07:46 PM IST

Sireesha Bhagavatula Singer:जब सोशल मीडिया पर कुछ आ जाता है तो उसे वायरल होने में देर नहीं लगती है. कुछ ही घंटों में लाखों करोड़ों लोगों तक पहुंच जाता है. आजकर एक गाना वायरल हो रहा है जिसका नाम है 'जाने बलमा घोड़े पे क्यूं सवार है'. इस पर खूब रील्स और शॉट्स बन रहे हैं. इस गाने को गाने वाली सिंगर को आप जानते हैं? नहीं जानते तो कोई बात नहीं आज हम आपको इसकी पूरी जानकारी दे रहे हैं. 

इस गाने की सिंगर का नाम है सिरीशा भागवतला. सिरीशा आंध्रप्रदेश के विशाखापटनम में रहती हैं. सिरीशा पढ़ाई में बहुत अच्छी हैं. उन्होंने आईटी में बीटेक किया है और गोल्ड मेडलिस्ट रही हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2020 में बतौर इंडियन आइडल कंटेस्टेंट के तौर पर की थी. वहीं से वह पॉपुलर हुई थीं. 

सिरीशा को अपने गाने ‘कोई कैसे उन्हें ये समझाए, सजनिया के मन में अभी इनकार है… जानें बलमा घोड़े पे क्यों सवार है.’ से खूब पॉपुलरिटी मिल रही है. वो कहते हैं न जो नसीब में लिखा होता है वो मिलकर रहता है. वैसा ही इस गाने और सीरिशा के साथ भी हुआ. इसकी पूरी कहानी उन्होंने एक इंटरव्यू में बताई थी. सिरीशा ने बताया कि,'ये गाना काफी इत्तेफाक से मिला. मेरा एक भाई म्यूजिशियन है. भाई ने अपना गाना म्यूजिक कम्पोजर अमित त्रिवेदी को सुनाया था. उस गाने को मैंने और उनकी बहन ने गाया था. अमित सर को मेरी आवाज पसंद आई और उन्होंने भाई से पूछा कि किसने ये गाना गाया है. इसी तरह मुझे कला फिल्म में गाना गाने का मौका मिला."

सिरीशा पढ़ी लिखी फैमिली से आती हैं. उनके दादा और पिताजी नौकरी में हैं. वहीं सिरीशा का मानना है कि आगे जाकर उनको भी नौकरी ही करनी है. उन्हें म्यूजिक बहुत पसंद है. म्यूजिक के साथ साथ वह पढ़ाई पर भी पूरा फोकस रखती हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}