trendingNow12383546
Hindi News >>करियर
Advertisement

कहां हैं आजकल UPSC टॉपर IAS टीना डाबी, सोशल मीड‍िया पर फॉलोअर्स ने क‍िए सवाल

IAS टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं. अक्सर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में जानकारी और अपडेट शेयर करती रहती हैं. लेक‍िन कुछ द‍िनों से वो ऐसा नहीं कर रही हैं. उनके प्रशंसक सस्पेंस में हैं, क्योंकि उनका आखिरी अपडेट 31 सप्ताह पहले पोस्ट किया गया था. ऐसे में उनके फैंस ये जानना चाहते हैं क‍ि आईएएस टीना डाबी आजकल कहां हैं और उनकी पोस्‍ट‍िंग कहां है. 

कहां हैं आजकल UPSC टॉपर IAS टीना डाबी, सोशल मीड‍िया पर फॉलोअर्स ने क‍िए सवाल
Stop
Vandanaa Bharti|Updated: Aug 14, 2024, 01:03 PM IST

यूपीएससी टॉपर और आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने साल 2023 में मैटरन‍िटी लीव ली थी और उसके बाद से वह सोशल मीड‍िया पर बहुत कम द‍िख रही हैं. हालांक‍ि मैटरन‍िटी लीव से वो वापस आ गई हैं, लेक‍िन सोशल मीड‍िया पर उनकी उपस्‍थ‍िति‍ अब भी नहीं है. इसे लेकर उनके फॉलोअर्स लगातार पूछ रहे हैं क‍ि आईएएस टीना डाबी आख‍िर हैं कहां. 

मिलिए एक ऐसे IAS अधिकारी से, जिसने UPSC परीक्षा पास करने के लिए अपना ल‍िया 'Monk' का जीवन, म‍िला AIR...

 

टीना डाबी भारतीय ब्‍यूरोक्रेसी में सबसे चर्चित आईएएस अधिकारियों में से एक हैं, ज‍िन्‍होंने अपनी तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. अपने एक्‍ट‍िव करियर और हाई-प्रोफाइल भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली डाबी ने साल 2023 में मैटरन‍िटी लीव लेकर फिर से सुर्खियां बटोरीं. एक बड़े ब्रेक के बाद उन्‍होंने दोबारा ऑफ‍िस रेज्‍यूम कर ल‍िया है. उनकी वापसी के बाद से, उनकी पोस्टिंग में कोई खास बदलाव या हलचल नहीं देखी गई है, जिससे उनके फॉलोअर्स में उत्सुकता और बढ़ गई है. डाबी सोशल मीडिया पर अपनी एक्‍ट‍िव पोस्‍ट के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में सोशल मीड‍िया पर कुछ न कुछ अपडेट डालती ही रहती हैं. लेक‍िन, अभी वो ऐसा कुछ नहीं कर रही हैं. उनके प्रशंसक सस्पेंस में हैं. क्योंकि उनका आखिरी अपडेट 31 सप्ताह पहले पोस्ट किया गया था. लंबे समय तक चुप्पी ने कई लोगों को उनकी वर्तमान गतिविधियों और ठिकाने के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है.

गांव वालों ने पढ़ने से रोका, ब‍िहार की लड़की ने IAS ऑफ‍िसर बन के द‍िखा द‍िया

कहां हैं टीना डाबी 

आईएएस टीना डाबी को सोशल मीड‍िया पर फॉलो करने और उनके फैंस को बता दें क‍ि टीना डाबी आजकल राजस्थान में रोजगार गारंटी योजना की आयुक्त के रूप में काम कर रही हैं. इस महत्वपूर्ण पद पर, वह राज्य में बेरोजगारों के लिए रोजगार के अवसर बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं. बेरोजगारी को दूर करने और राजस्थान के आर्थिक विकास को सपोर्ट करने में उनका काम महत्वपूर्ण है. 

सोशल मीडिया पर चुप्पी के बावजूद, डाबी की भूमिका का प्रभाव काफी है और उनके योगदान को बारीकी से देखा और सराहा जाता है. जैसा कि वह राजस्थान में बदलाव लाने के लिए काम करती हैं, जनता उत्सुकता से उनके अगले अपडेट का इंतजार करती है. उनके चल रहे प्रयासों और उपलब्धियों की एक झलक पाने की उम्मीद करती है. 

जान‍िये कौन हैं आनंद जैन? ज‍िसे कहते हैं धीरूभाई अंबानी का तीसरा बेटा

 

Read More
{}{}