trendingNow12139754
Hindi News >>करियर
Advertisement

UPSC CISF Admit Card 2024: असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती परीक्षा के हॉल टिकट्स जारी, 10 मार्च को होगा एग्जाम

UPSC CISF AC Admit Card 2024: यूपीएससी की ओर से सीआईएसएफ एसी (ईएक्सई) 2024 के लिए ई-एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. यहां जानिए इसे डाउनलोड करने का आसान तरीका और डायरेक्ट लिंक...

UPSC CISF Admit Card 2024: असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती परीक्षा के हॉल टिकट्स जारी, 10 मार्च को होगा एग्जाम
Stop
Arti Azad|Updated: Mar 04, 2024, 07:22 AM IST

UPSC CISF AC Admit Card 2024 Out: पब्लिक सर्विस कमीशन आयोग की ओर से केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) में असिस्टेंट कमांडेंट के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की जानी है. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और अब परीक्षा का आयोजन किया जाएगा.

यूपीएससी की ओर से सीआईएसएफ एसी (एग्जीक्यूटिव) भर्ती परीक्षा 2024 के लिए एडमिट कार्ड (UPSC CISF AC Admit Card 2024) जारी कर दिए गए हैं. ऐसे उम्मीदवार जिन्होंने परीक्षा के लिए अपना रजिस्ट्रेशन किया है, वे यूपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं.

एग्जाम सेंटर पर साथ रखें ये डॉक्यूमेंट्स

आपतो बता दें कि संघ लोक सेवा आयोग की ओर से Central Industrial Security Force में असिस्टेंट कमांडेंट के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा 10 मार्च 2024 को आयोजित की जाएगी. यूपीएससी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक परीक्षा नई दिल्ली में आयोजित की जाएगी. परीक्षा के दिन अभ्यर्थियं को यूपीएससी सीआईएसएफ एसी एडमिट कार्ड के साथ ही अपना आधार कार्ड और पासपोर्ट साइज फोटो साथ ले जाना होगा. इन डॉक्यूमेंट्स के बिना परीक्षा हॉल में एंट्री नहीं मिलेगी. 

यूपीएससी केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल में सहायक कमांडेंट (कार्यकारी) पदों पर नियुक्तियों के लिए सीमित विभागीय प्रतियोगी परीक्षा 2024 (Limited Departmental Competitive Exam) आयोजित कर रहा है.

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड 

सबसे पहले यूपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर जाएं. 
यहां होम पेज पर 'UPSC CISF EXE LDCE Admit Card 2024 Download' लिंक पर क्लिक करें.
इसके बाद अब अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें.
आपकी स्क्रीन पर 'यूपीएससी सीआईएसएफ एडमिट कार्ड 2024' प्रदर्शित हो जाएगा. 
अब अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और इसमें कोई गड़बड़ी तो नहीं ये चेक कर लें. 
अगर इसमें नाम या किसी तरह की कोई त्रुटि दिखे तो इसमें सुधार के लिए आयोग को मेल कर सकते हैं. 

Read More
{}{}