trendingNow12399706
Hindi News >>करियर
Advertisement

UP पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में अपने प्रदर्शन से नाखुश उम्मीदवार ने की आत्महत्या

बरेली जिले के एक युवक ने यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2024 में अपने प्रदर्शन से नाखुश होने के कारण आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि युवक पिछले पांच साल से कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था.

UP पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में अपने प्रदर्शन से नाखुश उम्मीदवार ने की आत्महत्या
Stop
Kunal Jha|Updated: Aug 25, 2024, 06:11 PM IST

नई दिल्ली: बरेली जिले के फरीदपुर कस्बे में एक युवक ने पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में अपने प्रदर्शन से नाखुश होकर कथित तौर पर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने रविवार को इस घटना की जानकारी दी. फरीदपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) गौरव सिंह ने बताया कि फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के सैदपुर मंझा गांव निवासी योगेश कुमार (24) ने शनिवार की रात फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली.

हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. दरअसल, योगेश फरीदपुर में किराए के मकान में रहता था, जहां से रविवार को उसका शव बरामद किया गया. सीओ ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

पुलिस घटना के हर पहलू की जांच कर रही है. योगेश कुमार के पिता अजयपाल यादव ने बताया कि उसके बेटे ने एक दिन पहले रामपुर में, यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा दी थी, लेकिन पेपर खराब होने पर उसने यह कदम उठा लिया.

पुलिस को बताया गया कि युवक पिछले पांच साल से कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था. उसने साल 2023 की उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा दी थी, लेकिन वह परीक्षा स्थगित कर दी गई थी. योगेश ने 24 अगस्त को रामपुर जिले में परीक्षा दी थी, लेकिन वह अपने प्रदर्शन से नाखुश था.

Read More
{}{}