trendingPhotos1526480
PHOTOS

Tina Dabi New Look: नहीं देखा होगा IAS टीना डाबी का ऐसा लुक, मीटिंग में इस अंदाज में आईं नजर PHOTOS

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी देश की चर्चित आईएएस अफसरों में से एक हैं. वह अपने काम के साथ साथ अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं. आईएएस टीना डाबी 2015 बैच की अफसर हैं और वह अपने बैच की टॉपर रही हैं.

Advertisement
1/5

अपनी पर्सनल लाइफ में बदलावों के बावजूद, डाबी ने एक आईएएस अधिकारी के रूप में अपने करियर में शानदार प्रदर्शन जारी रखा है और वर्तमान में जैसलमेर के कलेक्टर के रूप में काम कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती हैं.

 

2/5

टीना डाबी अपने प्रोफेशनल करियर के अलावा अपनी निजी जिंदगी और रिश्तों को लेकर भी चर्चा में रही हैं. उनकी और आमिर अतहर खान की शादी 2018 में हुई थी, लेकिन उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चली और 2020 में उनका तलाक हो गया.

 

3/5

आईएएस टीना डाबी और आईएएस प्रदीप गावंडे ने पिछले साल शादी की थी और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहे हैं, हालांकि टीना डाबी ने पोस्टिंग से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था. टीना डाबी का जन्म 9 नवंबर, 1993 को भोपाल में हुआ था और उन्होंने देश के सबसे चर्चित IAS अधिकारियों में से एक के रूप में महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है.

4/5

वर्कशॉप में केलीग्राफी ट्रेनिंग के दौरान खुद जिला कलेक्टर टीना टाबी ने भी मौजूद रहकर केलीग्राफी की बारीकियों को जाना तथा इस बारे में ट्रेनिंग पाने वाली बालिकाओं से बात की. बालिकाओं ने इस वर्कशॉप और केलीग्राफी में दक्षता का अवसर प्रदान करने के लिए जिला कलेक्टर को थैंक्यू बोला. 

5/5

जैलमेर की कलेक्टर टीना डाबी के ‘‘जैसाण शक्ति’’ (लेडीज फर्स्ट) के तहत बालिकाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दृष्टि से आयोजित केलीग्राफी वर्कशॉप में एशिया की सबसे छोटी केलीग्राफी एक्सपर्ट गौरी माहेश्वरी के निर्देशन में केलीग्राफी के हुनर सीखे. उनके लिए यह पहला अवसर था जिसमें उन्होने जिला कलेक्टर की पहल और प्रयासों से केलीग्राफी के गुर सीखे.





Read More