trendingNow12373494
Hindi News >>नौकरी
Advertisement

PNB Recruitment 2024: पंजाब नेशनल बैंक में निकली हैं बंपर भर्ती, आपने भी की है ये पढ़ाई तो कर दीजिए अप्लाई

PNB Recruitment 2024 Notification PDF: परीक्षा ऑथरिटी ने पीएनबी साइबर सिक्योरिटी एक्सपर्ट भर्ती 2024 के लिए पात्रता मानदंड जारी कर दिया है. कैंडिडेट्स इस डायरेक्ट लिंक से पीएनबी साइबर सिक्योरिटी एक्सपर्ट भर्ती 2024 की नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं.

PNB Recruitment 2024: पंजाब नेशनल बैंक में निकली हैं बंपर भर्ती, आपने भी की है ये पढ़ाई तो कर दीजिए अप्लाई
Stop
chetan sharma|Updated: Aug 08, 2024, 07:11 AM IST

PNB Cyber Security Experts Recruitment 2024: पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने साइबर सिक्योरिटी एक्सपर्ट के पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. यह भर्ती कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर की जाएगी. जिसकी शुरुआती अवधि एक साल होगी, बैंक द्वारा सालाना पर्फोरमेंस रिव्यू के अधीन होगी और शॉर्ट टर्म कॉन्ट्रेक्ट की अवधि कुल 5 साल तक और यहां तक ​​कि 5 साल से ज्यादा की अवधि के लिए रिव्यू/रिन्यूअल किया जा सकता है. इस परीक्षा के माध्यम से, पीएनबी एसओसी मैनेजर, एसओसी विश्लेषक और घटना प्रतिक्रिया विश्लेषक, फ़ायरवॉल सुरक्षा विशेषज्ञ, नेटवर्क सुरक्षा विशेषज्ञ और एंडपॉइंट सुरक्षा इंजीनियर के 18 पदों को भरेगा. डिटेल नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट - pnbindia.in पर जारी किया गया है.

लेटेस्ट आधिकारिक अपडेट के मुताबिक, आवेदन प्रक्रिया 23 जुलाई, 2024 से शुरू हुई थी और आवेदक 19 अगस्त, 2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पद के लिए अपनी योग्यता का पता लगाने के लिए आवेदन करने से पहले भर्ती नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें.

PNB Cyber Security Experts Recruitment 2024
पीएनबी साइबर सिक्योरिटी एक्सपर्ट भर्ती नोटिफिकेशन 2024, 18 वैकेंसी के लिए जारी किया गया है. 

PNB Cyber Security Experts Recruitment 2024 Notification PDF
कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक का इस्तेमाल करके पीएनबी साइबर सिक्योरिटी एक्सपर्ट भर्ती 2024 की आधिकारिक पीडीएफ नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि 18 पदों के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक विज्ञापन को ठीक से पढ़ें.
PNB Cyber Security Experts Recruitment 2024 Notification PDF - Download PDF

Success Story: जिद थी कि IAS बनना है, पहले अटेंप्ट में बनी IPS फिर दोबारा दिया USPC और बन गईं आईएएस

PNB Cyber Security Experts Recruitment 2024 Eligibility Criteria

परीक्षा ऑथरिटी ने पीएनबी साइबर सिक्योरिटी एक्सपर्ट भर्ती 2024 के लिए पात्रता मानदंड जारी कर दिया है. उम्मीदवार पात्रता मानदंड की डिटेल जानने के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं. कैंडिडेट्स नीचे पीएनबी साइबर सिक्योरिटी एक्सपर्ट भर्ती पात्रता मानदंड के मुख्य पॉइंट चेक कर सकते हैं.
एजुकेशनल एंड स्पोर्ट्स क्वालिफिकेशन - संबंधित फील्ड में बीई/ बीटेक 
आयु सीमा - कम से कम 25 साल और अधिकतम 35 साल

Top 5 Govt Jobs: टीचर, क्लर्क, ऑफिसर, इंजीनियर और ग्रुप बी समेत 3400 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती

Read More
{}{}