trendingNow12331074
Hindi News >>नौकरी
Advertisement

NMDC: बिना लिखित परीक्षा के मिलेगी सरकारी नौकरी, इन पदों पर निकली वैकेंसी, 40 साल वाले भी करें आवेदन

NMDC Vacancy 2024: नेशनल मिनरल डेवलेपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड में कई पदों पर नौकरियां निकली हैं. अगर आप भी सरकारी नौकरी करना चाहते हैं, तो इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं. यहां देखें तमाम डिटेल्स...

NMDC: बिना लिखित परीक्षा के मिलेगी सरकारी नौकरी, इन पदों पर निकली वैकेंसी, 40 साल वाले भी करें आवेदन
Stop
Arti Azad|Updated: Jul 11, 2024, 11:17 AM IST

NMDC Executive Trainee Jobs 2024: हर कोई सरकारी नौकरी करना चाहता है, लेकिन इसके लिए कठिन परीक्षाएं पास करनी पड़ती हैं. ऐसे में गवर्नमेंट जॉब मिल जाए और वो भी बिना किसी लिखित परीक्षा के तो इससे अच्छा और क्या हो सकता है. ऐसा ही चांस आपको इस समय मिल रहा है. नेशनल मिनरल डेवलेपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड में भर्तियां निकली है, जिसमें केवल इंटरव्‍यू के आधार पर आपको नौकरी मिल सकती है. अब इसके लिए तो आपको समय रहते वैकेंसी के लिए आवेदन करना होगा. यहां जानिए वैकेंसी से जुड़ी पूरी डिटेल्‍स...

एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर होगी भर्ती
भारत सरकार ने नेशनल मिनरल डेवलेपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर भर्तियां निकाली हैं.  इच्छुक उम्‍मीदवार एनएमडीसी की ऑफिशियल वेबसाइट nmdc.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह नियुक्तियां संविदा के आधार पर की जा रही है. एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के लिए चयनित होने वाले उम्‍मीदवारों को देशभर में कहीं भी पोस्‍टिंग दी जा सकती है. 

आवेदन के लिए जरूरी योग्‍यता
इन पदों पर अप्‍लाई करने के लिए उम्‍मीदवार के पास संबंधित ब्रांच में इंजीनियरिंग की डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए. इसके साथ ही कम से कम 4 से 6 साल का वर्क एक्सपीरियंस भी मांगा गया है.

ये भी पढ़ें- ONGC और SAIL में निकली बंपर भर्तियां, सैलरी भी है शानदार, यहां देखें डिटेल्स और फटाफट भर दें फॉर्म

एज लिमिट
NMDC में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए 40 साल तक की उम्र वाले कैंडिडेट्स भी आवेदन करने की पात्रता रखते हैं. अभ्‍यर्थियों की आयु की गणना 18 जुलाई 2024 के अनुसार जाएगी. रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

इतनी मिलेगी सैलरी
NMDC में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर चयनित होने वाले कैंडिडेट्स जो 4 साल का कार्य अनुभव रखते हैं, उन्हें सैलरी के तौर पर 60,000 रुपये महीना  दिया जाएगा. वहीं, इन पदों पर चयनित 6 साल का एक्सपीरियंस रखने वाले उम्मीदवारों को 90,000 रुपये तक मंथली सैलरी मिलेगी. 

Read More
{}{}