trendingNow12409401
Hindi News >>नौकरी
Advertisement

IOB बैंक में नौकरी पाने का शानदार मौका, 550 पदों के लिए 10 सितंबर तक मांगे आवेदन, ये चाहिए योग्यता

Bank Jobs: इंडियन ओवरसीज बैंक में वैकेंसी निकली है. अगर आप इस भर्ती के लिए आवेदन करने का सोच रहे हैं तो यहां जानिए इस वैकेंसी के जरिए कितने पदों पर बहाली होगी और आवेदन की लास्ट डेट क्या है...

IOB बैंक में नौकरी पाने का शानदार मौका, 550 पदों के लिए 10 सितंबर तक मांगे आवेदन, ये चाहिए योग्यता
Stop
Arti Azad|Updated: Sep 01, 2024, 10:07 AM IST

Indian Overseas Bank Recruitment 2024: इस समय देशभर की अलग-अलग बैंक में कई रिक्तियों के लिए वैकेंसी निकली है.  अब इंडियन ओवरसीज बैंक में भी कई पदों पर बहाली की जा रही है. अगर आप भी बैंक में नौकरी पाने की ख्वाहिश रखते हैं, तो इस बेहतरीन अवसर का फायदा उठा सकते हैं.

दरअसल, इंडियन ओवरसीज बैंक ने अप्रेंटिस के पदों के लिए बंपर भर्तियां निकाली हैं. इस भर्ती के जरिए बैंक में कई पदों पर बहाली की जाने वाली है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू हो चुकी है. योग्य उम्मीदवार इंडियन ओवरसीज बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट iob.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. यहां चेक करें डिटेल्स और फौरन कर दें अप्लाई...

आवेदन की लास्ट डेट
इंडियन ओवरसीज बैंक की इस भर्ती के लिए 28 अगस्त 2024 से आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कर दी गई है. आप इस वैकेंसी के लिए 10 सितंबर 2024 तक आवेदन कर सकते हैं. 

IDBI Jobs: बिना एग्जाम बैंक में नौकरी पाने का मौका फिर कहां मिलेगा, फौरन IDBI की इस वैकेंसी के लिए करें अप्लाई

इतने पदों पर की जाएंगी भर्तियां
इंडियन ओवरसीज बैंक के इस भर्ती के माध्यम से कुल 550 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्तियां की जाएंगी. 

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
इंडियन ओवरसीज बैंक की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या कॉलेज से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए.

यहां देखें Indian Overseas Bank Recruitment 2024 नोटिफिकेशन 

एज लिमिट
ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक इंडियन ओवरसीज बैंक भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 20 साल हनी चीहिए. जबकि, अधिकतम आयु सीमा 28 साल निर्धारित की गई है. 

NLCIL: नेवेली लिग्नाइट कॉर्पोरेशन में इंजीनियर और ग्रेजुएट के लिए बंपर भर्तियां, इस दिन तक है आवेदन का मौका

आवेदन शुल्क
इंडियन ओवरसीज बैंक भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिेट्स को 944 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. जबकि, एससी, एसटी और सभी कैटेगरी की फीमेल कैंडिडेट्स को 708 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं, पीडब्ल्यूबीडी कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के तौर पर 472 रुपये देना होगा.

Read More
{}{}