trendingNow12326488
Hindi News >>नौकरी
Advertisement

Indian Army Recruitment 2024: इंडियन आर्मी में निकली डायरेक्ट भर्ती, हवलदार समेत इन पदों पर मिलेगी नौकरी

Indian Army Havildar Recruitment 2024: इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट-www.join Indianarmy.nic.in पर उपलब्ध दिए गए फॉर्मेट के मुताबिक A4 साइज के पेपर पर अपना आवेदन जमा कर सकते हैं. 

Indian Army Recruitment 2024: इंडियन आर्मी में निकली डायरेक्ट भर्ती, हवलदार समेत इन पदों पर मिलेगी नौकरी
Stop
chetan sharma|Updated: Jul 08, 2024, 11:03 AM IST

Indian Army Havildar Recruitment 2024 Notification: भारतीय सेना ने रोजगार समाचार (29 जून से 05 जुलाई)2024 में हवलदार और नायब सूबेदार के पदों के लिए डायरेक्ट एंट्री स्कीम के लिए डिटेल नौकरी नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. भारतीय सेना ने भारतीय सेना में शामिल होने के लिए 01 अप्रैल 2022 से 31 मार्च 2024 तक इंटरनेशनल/ जूनियर या सीनियर नेशनल चैंपियनशिप/ खेलो इंडिया गेम्स/ यूथ गेम्स में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों की भर्ती ट्रायल के लिए अविवाहित भारतीय पुरुष और महिला उम्मीदवारों को अलग अलग स्पोर्ट्स डिसिप्लिन में डायरेक्ट एंट्री हवलदार और नायब सूबेदार (इनटेक 02/2024) के आवेदन के  लिए आमंत्रित किया है.

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 30 सितंबर 2024 तक या उससे पहले इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आप यहां भारतीय सेना भर्ती अभियान से संबंधित पात्रता, आयु सीमा, आवेदन और चयन प्रक्रिया, सैलरी और अन्य डिटेल समेत सभी डिटेल देख सकते हैं.

What is Selection Criteria For Indian Army Recruitment 2024?
योग्य उम्मीदवारों को नामित आर्मी सेंटर्स पर टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा. फिजिकल फिटनेस टेस्ट, फिजिकल स्टेंडर्ड टेस्ट और स्किल टेस्ट में पास होने वाले उम्मीदवारों को टेस्ट साइट पर ही मेडिकल टेस्ट से गुजरना होगा. नामांकन का प्रस्ताव केवल चयनित उम्मीदवारों को भेजा जाएगा, जो खास स्पोर्ट्स डिसिप्लिन में जरूरत और वैकेंसी की उपलब्धता के आधार पर निर्धारित किया जाएगा.

Steps to Apply for the Indian Army Recruitment 2024?
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट-www.join Indianarmy.nic.in पर उपलब्ध दिए गए फॉर्मेट के मुताबिक A4 साइज के पेपर पर अपना आवेदन जमा कर सकते हैं. इस संबंध में डिटेल के लिए आप आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

New Undergraduate Colleges: 113 नए अंडरग्रेजुएट कॉलेज को मंजूरी, जानिए आपके इलाके में खुलेगा या नहीं

अगर ऐसा हुआ तो NTA दोबारा करा सकती है CUET UG 2024 का एंट्रेंस एग्जाम

Read More
{}{}