trendingNow12325184
Hindi News >>नौकरी
Advertisement

NMDC: इन क्षेत्रों के इंजीनियर्स के लिए शानदार मौका, NMDC लिमिटेड में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पदों पर निकली वैकेंसी

NMDC Vacancy 2024: एनएमडीसी लिमिटेड में भर्ती निकली है. अभ्यर्थी एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं. इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को शानदार सैलरी दी जाएगी. यहां देखें वैकेंसी डिटेल्स...

NMDC: इन क्षेत्रों के इंजीनियर्स के लिए शानदार मौका, NMDC लिमिटेड में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पदों पर निकली वैकेंसी
Stop
Arti Azad|Updated: Jul 07, 2024, 09:44 AM IST

NMDC Recruitment 2024: ऐसे कैंडिडेट्स जो सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, उनके लिए अच्छा मौका है. राष्ट्रीय खनिज विकास निगम लिमिटेड (NMDC Ltd) में वैकेंसी निकली है. इस भर्ती के लिए विभिन्न ट्रेड्स के इंजीनियर आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि एनएमडीसी ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के खाली पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं. यहां इस भर्ती से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स दी जा रही है.

इस तारीख तक करें अप्लाई
इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 18 जुलाई 2024 को क्लोज कर दी जाएगी. योग्य और इच्छुक कैंडिडेटस को तय तारीखों के अंदर ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरना होगा. इसके लिए ऑफिशियल वेबसाइट nmdc.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

जरूरी योग्यता
इन पदों पर आवेदन के लिए कैंडिडेट्स के पास सिविल/इलेक्ट्रिकल/मैकेनिकल में इंजीनियरिंग डिग्री होनी चाहिए. इसके अलाव संबंधित क्षेत्र में ग्रेजुएट-पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री/डिप्लोमा/लॉ डिग्री होल्डर्स भी अप्लाई कर सकते हैं.  

एज लिमिट
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की आयु 18 जुलाई 2024 तक 45 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. इस संबंध में विस्तृत डिटेल जानने के लिए एक बार नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें.

शानदार है सैलरी
इस भर्ती के तहत पोस्ट कॉलिफिकेशन 4 वर्ष का अनुभव रखने वाले चयनित उम्मीदवारों को 60 हजार रुपये प्रति महीना वेतन प्रदान किया जायेगा वहीं 6 वर्ष का अनुभव रखने वाले चयनित उम्मीदवारों को 90 हजार रुपये प्रति माह सैलरी प्रदान की जाएगी।

ये रहा आवेदन करने का तरीका
सबसे पहले एनएमडीसी की आधिकारिक वेबसाइट nmdc.co.in पर जाए.
होम पेज पर मेन्यू में जाकर करियर लिंक पर क्लिक करें.
अब भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करें.
अब नए पेज पर'Fresh Candidate (CLICK HERE) to Create Log In' पर जाएं और रजिस्ट्रेशन करें. 
रजिस्ट्रेशन होने के बाद अभ्यर्थी 'Already Logged In Candidate (CLICK HERE)' पर जाएं.
यहां सभी जरूरी डिटेल भरकर आवेदन प्रक्रिया पूरी करें.

Read More
{}{}