Hindi News >>नौकरी
Advertisement

Bihar Teacher Bharti Admit Card OUT: बिहार में शिक्षक भर्ती के एडमिट कार्ड जारी, ये है एग्जाम टाइमिंग और एडमिट कार्ड का डायरेक्ट लिंक

BPSC  Head Master, Head Teacher 2024 Admit: बीपीएससी हेड मास्टर, हेड टीचर 2024 एडमिट कार्ड बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है.

Bihar Teacher Bharti Admit Card OUT: बिहार में शिक्षक भर्ती के एडमिट कार्ड जारी, ये है एग्जाम टाइमिंग और एडमिट कार्ड का डायरेक्ट लिंक
Stop
chetan sharma|Updated: Jun 21, 2024, 10:57 AM IST

BPSC  Headteacher admit card 2024 Link: बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर हेड टीचर और हेड मास्टर पदों के लिए परीक्षा एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक जारी कर दिया है. आयोग 28 जून और 29 जून, 2024 को राज्य भर में हेड टीचर और हेड मास्टर पद के लिए लिखित परीक्षा आयोजित करने के लिए तैयार है.  ऐसे सभी उम्मीदवार जो राज्य भर में शुरू की गई प्रमुख शिक्षक भर्ती का हिस्सा हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट -https://www.bpsc.bih.nic.in से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

Download BPSC Head Teacher Admit Card 2024
इन पदों के लिए हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक पर अपना लॉगिन क्रेडेंशियल डालना होगा. हालांकि, एडमिट कार्ड नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से डायरेक्ट डाउनलोड किया जा सकता है.

BPSC Head Teacher Admit Card 2024

bpsc.bih.nic.in BPSC Teacher Admit Card 2024 
सीनियर माध्यमिक विद्यालयों में प्रधानाध्यापक (लिखित) प्रतियोगी परीक्षा के पदों के लिए लिखित परीक्षा 28 जून, 2024 को है. प्रधानाध्यापक के पद के लिए परीक्षा 29 जून, 2024 को आयोजित होने वाली है. प्रधानाध्यापक के लिए भर्ती अभियान के बारे में डिटेल जानकारी और हेडमास्टर पदों की डिटेल नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं. आप बीपीएससी द्वारा शुरू किए गए अभियान के बारे में सारी जानकारी पा कर सकते हैं.

How to Download BPSC Head Teacher Admit Card 2024?
जारी शॉर्ट नोटिस के मुताबिक, उम्मीदवार 21 जून, 2024 से आधिकारिक वेबसाइट से हेडटीचर और हेड मास्टर पदों के लिए अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं. आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करने के बाद आधिकारिक वेबसाइट से हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं.

  • सबसे पहले बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) की आधिकारिक वेबसाइट - https://www.bpsc.bih.nic.in/ पर जाएं.

  • हेड टीचर/ हेड मास्टर लिखित (ऑब्जेक्टिव) प्रतियोगी परीक्षा - परीक्षार्थियों के लिए एडमिट कार्ड और जरूरी निर्देशों के संबंध में लिंक पर क्लिक करें. (विज्ञापन संख्या 25/2024 और 26/2024) होम पेज पर.  

  • आपको होम पेज पर दिए गए लिंक पर अपने लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान करने होंगे.

  • आपको एडमिट कार्ड एक नई विंडो में मिलेगी.

  • आगे के लिए आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट ले सकते हैं.

BPSC Head Teacher 2024 Exam Timings
आयोग 28 और 29 जून, 2024 को राज्य भर में हेड टीचर और हेड मास्टर पदों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित करने के लिए तैयार है. परीक्षाएं राज्य भर में सुबह 12.00 बजे से दोपहर 02.30 बजे तक सिंग्ल शिफ्ट में आयोजित की जाएंगी. परीक्षाएं ऑब्जेक्टिव टाइप के मोड में आयोजित की जाएंगी. उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड पर एग्जाम सेंटर और अन्य के बारे में सभी जरूरी डिटेल मिलेंगे.

{}{}