trendingNow12443301
Hindi News >>नौकरी
Advertisement

AIESL Jobs: अगर आप ग्रेजुएट हैं और गवर्नमेंट जॉब तलाश रहे हैं तो इस वैकेंसी के लिए कर दें अप्लाई, ये रही डिटेल

AIESL Recruitment 2024: अगर आपको सरकारी नौकरी करनी है तो एआईईसीएल में निकली इस वैकेंसी के लिए कल तक अप्लाई कर सकते हैं. यहां हम आपको इस भर्ती के लिए जरूरी योग्यता समेत तमाम जरूरी डिटेल देने जा रहे हैं.

AIESL Jobs: अगर आप ग्रेजुएट हैं और गवर्नमेंट जॉब तलाश रहे हैं तो इस वैकेंसी के लिए कर दें अप्लाई, ये रही डिटेल
Stop
Arti Azad|Updated: Sep 23, 2024, 05:41 PM IST

AIESL Assistant Supervisor Vacancy2024: अगर आपने अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है और गवर्नमेंट जॉब की तलाश में हैं तो यह आपके लिए काम की खबर हो सकता हैं.  दरअसल, एआईईसीएल में कुछ पदों के लिए भर्तियां निकली है, जिनके लिए आप अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है और कल समाप्त होने जा रही है. एआईईएसएल एआई एसेट्स होल्डिंग कंपनी लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है और भारत सरकार का एक सार्वजनिक क्षेत्र का उपक्रम है. इच्छुक कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट aiesl.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस वैकेंसी से जुड़ी सभी जरूरी डिटेल आप यहां चेक कर सकते हैं...

आवेदन की लास्ट डेट
इन पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 24 सितंबर 2024 है. आवेदन के लिए केल एक दिन का समय बाकी है. ऐसे में इच्छुक कैंडिडेट्स को यह सलाह दी जाती है कि फटाफट इस वैकेंसी के लिए फॉर्म भर दें.

वैकेंसी डिटेल्स
एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड की ओर से इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए कुल 76 पदों को भरा जाना है. 

Constable Bharti: हरियाणा में कॉन्स्टेबल पदों के लिए नहीं किया अप्लाई तो और एक दिन का है मौका, केवल 12वीं है योग्यता

जरूरी योग्यता
एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बैचलर डिग्री होनी चाहिए. इसके साथ ही कैंडिडेट के पास एवीएसईसी सर्टिफिकेट भी होना चाहिए. 

आयु सीमा
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले  कैंडिडेट्स की अधिकतम आयु सीमा 40 साल निर्धारित की गई है. 

आवेदन शुल्क
आवेदन करने के लिए जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 1000 रुपये शुल्क देना होगा. जबकि, रिजर्व कैटेगरी जैसे एससी, एसटी और पीडब्ल्यूबीडी के कैंडिडेट्स को कोई आवेदन शुल्क नहीं लगेगा.

ऐसे होगा सिलेक्शन
इस भर्ती के तहत उम्मीदवारों के चयन के लिएए कई राउंड्स क्लियर करने होंगे. सबसे पहले लिखित परीक्षा होगी. इसके बाद इंटरव्यू और डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन के लिए बुलया जाएगा. सभी राउंड्सक्लियर करने के बाद ही फाइनल सिलेक्शन किया जाएगा. 

इतनी मिलेगी सैलरी
जानकारी के मुताबिक चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को पद के मुताबिक अलग-अलग सैलरी दी जाएगी. रीजनल सिक्योरिटी पद पर चयनित उम्मीदवारों को 47,625 रुपये और असिस्टेंट सुपरवाइज को 27,940 रुपये मंथली सैलरी मिलेगी. 

Read More
{}{}