trendingNow11592525
Hindi News >>करियर
Advertisement

MPPSC Recruitment 2023: एमपी में टैक्सेशन असिस्टेंट पदों पर निकली वैकेंसी, जानें कब से कर सकेंगे अप्लाई

MPPSC Recruitment 2023: एमपीपीएससी ने टैक्सेशन असिस्टेंट के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए कॉमर्स ग्रेजुएट्स अप्लाई कर सकते हैं. कुछ ही दिनों में एप्लीकेशन फॉर्म भरने के लिए लिंक एक्टिव कर दिया जाएगा. 

MPPSC Recruitment 2023: एमपी में टैक्सेशन असिस्टेंट पदों पर निकली वैकेंसी, जानें कब से कर सकेंगे अप्लाई
Stop
Arti Azad|Updated: Mar 02, 2023, 08:07 AM IST

MPPSC Taxation Assistant Recruitment 2023: एमपीपीएससी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. इसके मुताबिक टैक्सेशन असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली है. एमपीपीएससी ने कॉमर्स ग्रेजुएट्स से कुल 100 पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं. आपको बता दें कि इन पदों के लिए अभी आवेदन अभी शुरू नहीं हुए हैं.

इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स 9 मई को ऑनलाइन एप्लीकेशन लिंक एक्टिव होने के बाद फॉर्म भर सकते हैं. कैंडिडेट्स को आवेदन करने के लिए एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in. पर जाना होगा. यहां हम आपको भर्ती से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण डिटेल्स दे रहे हैं. 

वैकेंसी डिटेल 
मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से टैक्सेशन असिस्टेंट के कुल 100 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी.

महत्वपूर्ण तारीखें
मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की इस वैकेंसी के तहत कैंडिडेट्स टैक्सेशन असिस्टेंट के पदों पर 9 मई 2023 से आवेदन कर सकेंगे.
टैक्सेशन असिस्टेंट पद के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 8 जून 2023 निर्धारित की गई है. 

जरूरी शैक्षिक योग्यता
एमपीपीएससी टैक्सेशन असिस्टेंट के पदों आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कॉर्मस में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. 

आयु सीमा 
इन पदों पर आवेदन वाले के लिए कैंडिडेट्स के लिए आयु सीमा 21 से 40 साल निर्धारित की गई है. हालांकि, रिजर्व कैटेगरी को सरकारी नियमों के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट मिलेगी.

आवेदन शुल्क
टैक्सेशन असिस्टेंट के पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक कैंडिडेट्स को एप्लीकेशन फीस के रूप में 500 रुपये का भुगतान करना होगा. जबकि, एससी, एसटी, ओबीसी और पीडब्ल्डयूडी कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए 250 रुपये फीस तय की गई है. 

भर्ती 2023 नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}