Hindi News >>करियर
Advertisement

IAS Tina Dabi: टीना डाबी ने दोस्तों के साथ स्टेज पर दिखाया गजब का टैलेंट, अब वीडियो हो रहा वायरल

UPSC 2016 की टॉपर टीना डाबी का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टीना डाबी स्टेज पर दोस्तों के साथ सिंगिंग करती नजर आ रही हैं. उनके इस टैलेंट की सोशल मीडिया यूजर्स खूब सराहना कर रहे हैं.  

IAS Tina Dabi: टीना डाबी ने दोस्तों के साथ स्टेज पर दिखाया गजब का टैलेंट, अब वीडियो हो रहा वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 14, 2022, 10:09 AM IST

Tina Dabi Viral Video: 2016 बैच की इस आईएएस टॉपर टीना डाबी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन दिनों टीना डाबी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो सिंगिंग करती दिखाई दे रही हैं. टीना डाबी का ये वीडियो आईएएस की ट्रेनिंग के वक्त का है. टीना डाबी फिलहाल राजस्थान के जैसलमेर जिले में कलेक्टर हैं.

पुराना वीडियो हो रहा है वायरल

बता दें कि टीना डाबी की सिंगिंग का ये वीडियो पुराना है, जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टीना डाबी अपने दोस्तों के साथ मशहूर सिंगर केके का गाना 'याद आएंगे ये पल' गाती दिख रही हैं. वीडियो में टीना डाबी हरे रंग की ड्रेस पहने दिख रही हैं. सिंगिंग का ये वीडियो उन्होंने 2018 में शेयर किया था. वीडियो लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन (LBSNAA) का है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, म्यूजिकल परफॉर्मेंस @LBSNAA.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

UPSC 2016 बैच की टॉपर हैं टीना

गौरतलब है कि टीना डाबी के के फॉलोअर्स भी उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बहुत दिलचस्पी रखते हैं. टीना डाबी UPSC 2016 बैच की टॉपर हैं, और अपनी अलग-अलग चीजों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. इसी साल टीना डाबी IAS प्रदीप गवांडे से शादी के बाद काफी चर्चा में रहीं. उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे.

छोटी बहन नहीं है किसी से कम

वहीं, टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी भी आईएएस अफसर हैं. रिया ने UPSC 2020 में 15वीं रैंक हासिल की. रिया भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. राजस्थान की गहलोत सरकार ने रिया डाबी को अलवर में बतौर असिस्टेंट कलेक्टर के पद पर तैनात किया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि बेहतर कार्यकाल के बाद उन्हें किसी जिले का कलेक्टर भी बनाया जा सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

{}{}