trendingNow11489479
Hindi News >>करियर
Advertisement

IAS Tina and Pradeep Love Story: आईएएस टीना डाबी ने खुद बताया क्यों की प्रदीव गवांडे से दूसरी शादी! पढ़िए पूरी कहानी

IAS Tina Dabi and Pradeep Gawande Story: टीना डाबी ने दूसरी शादी आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे से की थी. आईएएस प्रदीप गवांडे टीना डाबी से 13 साल बड़े हैं. प्रदीप गवांडे ने एमबीबीएस किया है. टीना और प्रदीप दोनों ही राजस्थान कैडर के आईएएस अफसर हैं.

IAS Tina and Pradeep Love Story: आईएएस टीना डाबी ने खुद बताया क्यों की प्रदीव गवांडे से दूसरी शादी! पढ़िए पूरी कहानी
Stop
Updated: Dec 17, 2022, 03:14 PM IST

Unique Love Story: IAS टीना की गिनती उन आईएएस अफसरों में की जाती है जो खुद की एक्टिविटीज को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचाती रहती हैं. इसलिए टीना डाबी की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है. अपनी एक्टिविटीज को फैन्स तक पहुंचाने के साथ साथ वह यूपीएससी की तैयारी करने वालों को भी बीच बीच में कुछ टिप्स देती रहती हैं. आज हम उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात कर रहे हैं.

टीना डाबी यूपीएससी 2015 बैच की आईएएस अफसर हैं. वह अपने बैच की टॉपर रही थीं. जब टीना डाबी ने टॉप किया था तो उन्हें खुद भरोसा नहीं हो पा रहा था कि क्या वास्तव में उन्होंने टॉप कर लिया है. इसके बाद टीना डाबी अपनी ट्रेनिंग के लिए LBSNAA गईं. जहां उनकी मुलाकात अपने बैच के सेकेंड टॉपर आईएएस आमिर अतहर से हुई थी. टीना और आमिर ने शादी कर ली थी लेकिन दोनों का जल्द ही तलाक हो गया. 

टीना डाबी ने दूसरी शादी आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे से की थी. आईएएस प्रदीप गवांडे टीना डाबी से 13 साल बड़े हैं. डॉ. प्रदीप गवांडे ने सरकारी मेडिकल कॉलेज, औरंगाबाद से MBBS किया है. टीना और प्रदीप दोनों ही राजस्थान कैडर के आईएएस अफसर हैं. और दोनों की मुलाकात कोविड की दूसरी लहर के दौरान हुई थी. प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र के लातूर जिले से हैं. आईएएस बनने से पहले प्रदीप गवांडे ने दिल्ली में एक हॉस्पिटल में भी काम किया था.

एक इंटरव्यू में टीना डाबी ने कहा कि प्रदीप गवांडे एक अच्छे इंसान हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक साथ काम करते-करते दोनों के बीच दोस्ती हुई. फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}