trendingNow12326414
Hindi News >>शिक्षा
Advertisement

ANM GNM एग्जाम के एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक

 ANM GNM Admit Card 2024: कैंडिडेट्स को अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.wbjeeb.nic.in पर जाना होगा.

ANM GNM एग्जाम के एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक
Stop
chetan sharma|Updated: Jul 08, 2024, 10:05 AM IST

WB ANM GNM Admit Card 2024 Link: पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर डब्ल्यूबी एएनएम जीएनएम एडमिट कार्ड 2024 जारी कर दिया है. बोर्ड 14 जुलाई, 2024 को राज्य भर में एएनएम (आर) और जीएनएम कोर्सेज के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए लिखित परीक्षा आयोजित करने के लिए तैयार है. जिन उम्मीदवारों को एएनएम (आर) और जीएनएम कोर्सेज के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा में शामिल होना है, वे आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक से अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं.

प्रवेश परीक्षा राज्य भर में सहायक नर्सिंग और मिडवाइफरी (रिवाइज्ड) और जनरल नर्सिंग और मिडवाइफरी [एएनएम (आर) और जीएनएम] 2024 के एंट्रेंस के लिए एंट्री गेट है. आपको होम पेज पर लिंक पर एप्लिकेशन नंबर, जन्म तिथि और सिक्योरिटी कोड समेत अपने लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करने होंगे.

वे सभी उम्मीदवार जो एएनएम (आर) और जीएनएम कोर्सेज के लिए चयन प्रक्रिया का हिस्सा हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट-www.wbjeeb.nic.in से अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं.

Download WB ANM GNM Admit Card 2024

एएनएम (आर) और जीएनएम कोर्सेज के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए, आपको आधिकारिक वेबसाइट पर लिंक पर अपना लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान करना होगा. ऑप्शनल रूप से आप नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से सीधे हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं.
WB ANM GNM Admit Card 2024 Link

How to Download WB ANM GNM Admit Card 2024?

  • वे सभी उम्मीदवार जिन्होंने इन कोर्सेज के लिए आवेदन किया है, वे नीचे दिए गए स्टेप का पालन करने के बाद आधिकारिक वेबसाइट से अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं. 

  • पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.wbjeeb.nic.in पर जाएं.

  • होम पेज पर ‘Admit Card for ANM(R) & GNM - 2024’ के लिंक पर क्लिक करें.

  • आपको होम पेज पर दिए गए लिंक पर अपने लॉगिन क्रेडेंशियल डालकर सबमिट कर देना है.

  • अब आपका एडमिट कार्ड आपके सामने एक नई विंडो में खुल जाएगा.

  • अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट ले सकते हैं.

Read More
{}{}