trendingNow11206045
Hindi News >>करियर
Advertisement

Delhi police Recruitment 2022: दिल्ली पुलिस में निकली सरकारी नौकरी, जानिए आप आवेदन कर सकते हैं या नहीं

SSC Delhi Police Head Constable: इन पदों पर भर्ती के लिए 16 जून तक आवेदन किया जा सकता है. वहीं इसके लिए 17 जून रात 11 बजे तक ऑनलाइन फीस जमा की जा सकती है.

Delhi police recruitment 2022
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 02, 2022, 10:33 PM IST

Delhi Police Head Constable: दिल्ली पुलिस में नौकरी की चाहत रखने वालों के लिए अच्छा मौका है. दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल (मिनिस्ट्रियल) 2022 के लिए 16 जून 2022 तक रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है. एसएससी और दिल्ली पुलिस के बीच हुए समझौते के मुताबिक दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल (मिनिस्ट्रियल) की भर्ती के लिए एसएससी कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (सीबीई) आयोजित करेगा। देशभर के सभी हिस्सों से पुरुष और महिला  उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते हैं.

इन पदों पर भर्ती के लिए 16 जून तक आवेदन किया जा सकता है. वहीं इसके लिए 17 जून रात 11 बजे तक ऑनलाइन फीस जमा की जा सकती है. अगर आपको ऑफलाइन फीस जमा करनी है तो उसके लिए 18 जून तक चालान जेनरेट किया जा सकता है. चालान के माध्यम से फीस जमा करने की आखिरी तारीख 20 जून 2022 है.

IGNOU Ph.D Result 2021: इग्नू पीएचडी प्रवेश परीक्षा के परिणाम जारी, ऐसे करें चेक

 

How to Apply Online for SSC Delhi Police Head Constable

  • इन पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.ssc.nic.in पर जाएं.

  • अब आपके सामने अप्लाई करने का लिंक आ जाएगा उसपर क्लिक करें. क्लिक करते ही आपकी स्क्रीन पर  एक नया पेज खुल जाएगा. यहां आपको एक नए यूजर की तरह लॉगिन करना होगा.

  • कैंडिडेट्स एक बात का ध्यान रखें कि आप कम्यूनिकेशन के लिए अपनी वही ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर डालें जो एक्टिव हो.

  • लॉगिन करने के बाद आपको कुछ और डिटेल्स भरनी होंगी. एक पोस्ट के लिए केवल एक ही बार अप्लाई किया जा सकता है. अगर आपको अलग अलग पोस्ट के लिए अप्लाई करना है तो उसके लिए अलग अलग फॉर्म भरना होगा.

  • आवेदन फीस की बात करें तो जनरल और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 100 रुपये देने होंगे. वहीं महिला, एससी, एसटीस, पीडब्ल्यूडी और एक्स सर्विसमेन को कोई आवेदन फीस नहीं देनी है.

    PSEB 8th Result 2022: कक्षा 8वीं के परिणाम जारी, इन स्टेप्स के जरिए करें चेक

     

लाइव टीवी

Read More
{}{}