trendingNow11295477
Hindi News >>करियर
Advertisement

Holidays: छुट्टी को लेकर छठी क्लास के स्टूडेंट ने कर दिया जिला कलेक्टर को मेल, आप भी पढ़ लीजिए क्या लिखा है

Student Email To Dist Collector:  कलेक्टर ने छात्र की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारे बच्चे होशियार हैं और उनकी दुनिया बहुत बड़ी है. उन्होंने कहा, "इस देश और इस दुनिया का भविष्य उनके हाथों में सुरक्षित है.

Holidays: छुट्टी को लेकर छठी क्लास के स्टूडेंट ने कर दिया जिला कलेक्टर को मेल, आप भी पढ़ लीजिए क्या लिखा है
Stop
Updated: Aug 09, 2022, 04:21 PM IST

No More Holidays: यह एक आम धारणा है कि स्कूलों में छुट्टियां घोषित करने से बच्चों को खुशी मिलती है, हालांकि, केरल में एक संस्थान की छठी कक्षा की स्टूडेंट ने साबित कर दिया है कि सभी बच्चे छुट्टियों से खुश नहीं होंगे क्योंकि उन्होंने यहां के जिला कलेक्टर से एक के बाद एक छुट्टियां घोषित नहीं करने का अनुरोध किया है. 

रविवार को सफूरा नौशाद के रूप में अपना परिचय देने वाली छात्रा ने वायनाड के जिला कलेक्टर ए गीता को एक ई-मेल भेजकर बुधवार को छुट्टी घोषित नहीं करने का अनुरोध किया. कलेक्टर द्वारा अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर छात्र को बधाई देते हुए मेल का एक स्क्रीनशॉट शेयर करने के बाद "अनोखा" अनुरोध सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

लड़की ने ईमेल में कहा, "... लगातार चार दिन तक घर पर रहना वाकई मुश्किल है. कृपया बुधवार को क्लास करें...".
वीकेंड के बाद, इस जिले में सोमवार को भी शिक्षण संस्थान नहीं चले, क्योंकि प्रशासन ने भारी बारिश के कारण स्थानीय अवकाश घोषित कर दिया था. जैसा कि राज्य सरकार ने मुहर्रम के कारण मंगलवार को छुट्टी की घोषणा की है, वायनाड में स्कूल लगातार चार दिनों तक बंद रहेंगे, जिससे छात्र ने कलेक्टर को एक अनुरोध मेल भेजने के लिए प्रेरित किया.

कलेक्टर ने छात्र की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारे बच्चे होशियार हैं और उनकी दुनिया बहुत बड़ी है. उन्होंने कहा, "इस देश और इस दुनिया का भविष्य उनके हाथों में सुरक्षित है." उन्होंने कहा कि न केवल छात्र बल्कि माता-पिता, शिक्षक, सरकार और समाज को इस पीढ़ी पर गर्व हो सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}