trendingNow12373741
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

जोमैटो वाले दीपेंदर गोयल ने खत्म कर दी छुट्टे की टेंशन, कैश ऑन डिलीवरी वाले कस्टमर को होगा फायदा

जोमैटो से खाना ऑर्ड करने पर आपको अब और आसानी होगी. खाकर उन लोगों को इसका फयदा मिलेगा, जो कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन चुनते हैं. जोमैटो के फाउंडर दीपेंदर गोयल ने नया फीचर लॉन्च किया है, जिससे चेंज पैसों का झंझट खत्म हो जाएगा.

Zomato
Stop
Bavita Jha |Updated: Aug 08, 2024, 10:08 AM IST

Zomato ceo Deepinder Goyal: जोमैटो से खाना ऑर्ड करने पर आपको अब और आसानी होगी. खाकर उन लोगों को इसका फयदा मिलेगा, जो कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन चुनते हैं. जोमैटो के फाउंडर दीपेंदर गोयल ने नया फीचर लॉन्च किया है, जिससे चेंज पैसों का झंझट खत्म हो जाएगा. कैश ऑन डिलीवरी ऑर्डर करने वाले ग्राहक अब नकद भुगतान के दौरान अगर कोई शेष राशि रहती है तो ग्राहक ‘डिलिवरी पर्सन’ को उसे अपने ‘जोमैटो मनी’ खाते में जोड़ने के लिए कह सकते हैं.

 कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) दीपिंदर गोयल ने बुधवार को कहा कि ग्राहक इस राशि का उपयोग भविष्य के ऑर्डर देने या बाहर खाने के लिए कर सकते हैं. उन्होंने इस विचार के पीछे की प्रेरणा के लिए टाटा समूह की कंपनी बिगबास्केट को धन्यवाद दिया. गोयल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कहा, “नकद भुगतान वाले ऑर्डर पर कभी-कभी छुट्टा मिलना मुश्किल हो सकता है. आज से, हमारे ग्राहक डिलिवरी पार्टनर को नकद में भुगतान कर सकते हैं, और शेष राशि को तुरंत अपने ‘जोमैटो मनी’ खाते में जोड़ने के लिए कह सकते हैं. 

इस राशि का उपयोग भविष्य के ऑर्डर या बाहर खाने के लिए किया जा सकता है. उन्होंने कहा, “इस समाधान की प्रेरणा देने के लिए बिगबास्केट को धन्यवाद और हमारे डिलिवरी साझेदार (उनमें से तीन हमारे साथ उत्पाद प्रबंधक के रूप में काम कर रहे हैं) को इस बात पर जोर देने के लिए धन्यवाद कि हम इसे जल्द से जल्द विकसित करें.  कंपनी ने पिछले हफ्ते बताया था कि चालू वित्त वर्ष की पहली (अप्रैल-जून) तिमाही के लिए उसका एकीकृत शुद्ध लाभ 253 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. बीते वित्त वर्ष की समान अवधि में यह सिर्फ दो करोड़ रुपये था. 

Read More
{}{}