trendingNow11932517
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

सेट पर डायरेक्‍टर ने मारा था थप्‍पड़, फ‍िल्‍म के लेता है 200 करोड़; एक्‍टर की नेटवर्थ चौंका देगी

Thalapthy Vijay Film Charges: आज थलपति का आलम यह है क‍ि वह सबसे ज्‍यादा पैसा पाने वाले एक्‍टर बन गए हैं. मीड‍िया र‍िपोर्ट के अनुसार उन्होंने अपनी हालिया फिल्म लियो के लिए 200 करोड़ रुपये की भारी भरकम फीस थी.

सेट पर डायरेक्‍टर ने मारा था थप्‍पड़, फ‍िल्‍म के लेता है 200 करोड़; एक्‍टर की नेटवर्थ चौंका देगी
Stop
Kriyanshu Saraswat|Updated: Oct 27, 2023, 01:55 PM IST

Thalapthy Vijay Networth: फ‍िल्‍मी दुन‍िया का जलवा भी गजब है. कुछ एक्‍टर काम के ल‍िए संघर्ष कर रहे हैं तो कुछ एक फ‍िल्‍म के ल‍िए सैकड़ों करोड़ की फीस लेते हैं. सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर रजनीकांत तक कई एक्‍टर एक फ‍िल्‍म में काम करने के बदले 100 करोड़ रुपये तक लेते हैं. इनमें से अध‍िकतर ने अपने कर‍ियर की शुरुआत छोटी नौकरी से की थी. आज इन लोगों ने अपने जीवन में अलग मुकाम हास‍िल कर ल‍िया है. आज हम आपको एक ऐसे एक्‍टर के बारे में बता रहे हैं ज‍िसने 19 साल की उम्र में एक्‍ट‍िंग की शुरुआत कर दी थी. यह सुपरस्टार आज एक फ‍िल्‍म के 200 करोड़ रुपये लेता है.

हाल‍िया फ‍िल्‍म के ल‍िए फैंस का भरपूर प्यार मिला

साउथ के इस सुपरस्‍टार की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्‍त है. उन्‍हें अपनी हालिया फिल्म के ल‍िए फैंस का भरपूर प्यार भी मिला है. जी हां, इस एक्‍टर का नाम थलपति विजय है. एक इंटरव्‍यू में अभिनेता पोन्नम्बलम ने थलपति विजय की लाइफ से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए कहा था क‍ि विजय को फिल्म के एक सेट पर थप्पड़ मार दिया गया था. उन्‍होंने एक इंटरव्यू में बताया था क‍ि शुरुआत में निर्देशक थलपति विजय के साथ काम करने से झिझकते थे. इसलिए थलपति विजय के प‍िता निर्देशक एसए चंद्रशेखर ने बेटे की फिल्म को डायरेक्‍टर करने और प्रोड्यूस करने की जिम्मेदारी संभाली थी.

प‍िता ने मार द‍िया था थप्‍पड़
उन्होंने सेंथूरप्पंडी के सेट की कहानी याद करते हुए बताया क‍ि उस समय विजय महज 19 साल के थे. पूरी टीम के सामने उनके प‍िता एसए चंद्रशेखर ने उन्‍हें थप्पड़ मार दिया था. पोन्नम्बलम ने बताया कि चन्द्रशेखर बेटे थलपत‍ि व‍िजय को सुपरस्‍टार बनाना चाहते थे. इसको लेकर वह च‍िंता में रहते थे. साल 2017 में एक इंटरव्‍यू में चंद्रशेखर ने बताया था क‍ि 10 साल की उम्र में विजय को एक्‍टर-प्रोड्यूसर पीएस वीरप्पा ने फिल्म में उनके प्रदर्शन के बाद 500 रुपये द‍िये थे.

कम ही लोगों को पता है यह कहानी
थलपति विजय के जीवन की यह कहानी फ‍िल्‍म इंस्‍डस्‍ट्री में कम ही लोगों को पता है. आज थलपति का आलम यह है क‍ि वह सबसे ज्‍यादा पैसा पाने वाले एक्‍टर बन गए हैं. मीड‍िया र‍िपोर्ट के अनुसार उन्होंने अपनी हालिया फिल्म लियो के लिए 200 करोड़ रुपये की भारी भरकम फीस थी. वह सबसे अधिक बैंकेबल एक्‍टर में से एक हैं. जीक्यू के अनुसार उनकी कुल संपत्‍त‍ि 420 करोड़ रुपये है.
लोकेश कनंगराज की तरफ से निर्देशित, लियो फ‍िल्‍म में थलपति विजय, संजय दत्त और तृषा कृष्णन प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म ने एक हफ्ते में ही 500 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है.

Read More
{}{}