trendingNow12418050
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

Swiggy Incognito Mode: पार्टी का नाम सुनते ही बीवी करती है चिकचिक? तो अब ऐसी खास पार्टी-शार्टी के लिए Swiggy ने लॉन्च किया नया फीचर

Incognito Mode for private ordering: गूगल के इनकॉग्निटो मोड के बारे में तो हम सभी जानते ही हैं. यह एक ऐसा फीचर है जिसमें आप कुछ भी सर्च करते हैं तो उसकी हिस्ट्री डेटा नहीं होती है. स्विगी ने भी इनकॉग्निटो मोड लॉन्च किया है.

Swiggy Incognito Mode: पार्टी का नाम सुनते ही बीवी करती है चिकचिक? तो अब ऐसी खास पार्टी-शार्टी के लिए Swiggy ने लॉन्च किया नया फीचर
Stop
Sudeep Kumar|Updated: Sep 06, 2024, 05:37 PM IST

Swiggy launches Incognito Mode for private ordering: कई बार ऐसा होता है कि आप ऑन-डिमांड प्लान के तहत अपने दोस्तों के बीच पार्टी-शार्टी करते हैं तो आप ऑनलाइन चीजें मंगवाते हैं. उसके लिए आप स्विगी या जोमैटो जैसे प्लेटफॉर्म से ऑर्डर करते हैं. लेकिन आप चाहते हैं कि ये जानकारी सीक्रेट रहे जो कि अब तक संभव नहीं था. लेकिन स्विगी ने एक नया फीचर लॉन्च किया है जिससे आप आसानी से गोपनीयता के साथ कोई भी सामान ऑर्डर कर सकते हैं. 

गूगल के इनकॉग्निटो मोड के बारे में तो हम सभी जानते ही हैं. यह एक ऐसा फीचर है कि आप जब इस मोड में कुछ भी सर्च करते हैं तो उसकी हिस्ट्री डेटा नहीं होती है. स्विगी ने भी इनकॉग्निटो मोड लॉन्च किया है.

कंपनी ने इनकॉग्निटो मोड के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि जो भी कस्टम अपने ऑर्डर की जानकारी सीक्रेट रखना चाहते हैं उनके लिए यह एक जबरदस्त फीचर है. कस्टमर्स शुक्रवार से इस फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस मोड में किए गए कुछ भी लेनदेन की हिस्ट्री नहीं होगी. इनकॉग्निटो मोड की मदद से कस्टमर्स सरप्राइज ऑर्डर, पर्सनल इनडलजेंस या कोई भी चीज सीक्रेट रूप से खरीद सकते हैं.

कैसे करें इसका इस्तेमाल?

स्विगी ने इकनकॉग्निटो मोड फीचर को स्विगी फूड और इंस्टामार्ट दोनों जगह लॉन्च किया है. इस मोड में कस्टमर्स पर्सनल वेलनेस प्रोडक्ट जैसे सामान मंगा सकते हैं. इसके लिए कस्टमर को बस अपने कार्ट में जाकर इनकॉग्निटो मोड ऑप्शन पर क्लिक करना होगा. कंपनी के फूड मार्केटप्लेस के सीईओ रोहित कपूर का कहना है कि जैसे-जैसे लोगों का सामाजिक स्तर पर संपर्क व्यापक हो रहा है. ऐसी कई चीजें हैं जिसे लोग गोपनीय रखना चाहते हैं. ऐसे में इनकॉग्निटो मोड एक बेहतरीन विकल्प है.

किन लोगों को मिलेगी यह सुविधा

हालांकि, कंपनी ने कहा है कि फिलहाल इनकॉग्निटो मोड की सुविधा सभी के लिए उपलब्ध नहीं होगा. अभी सिर्फ 10 फीसदी यूजर्स ही इसका इस्तेमाल कर पाएंगे. लेकिन जल्द ही यह सुविदा सभी यूजर्स के लिए होगी. इस मोड में किए गए ऑर्डर को तीन घंटे तक ट्रैक किया जा सकेगा.

Read More
{}{}