trendingNow12289323
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

कंपनी को मिला 103.95 मेगावाट का ठेका, रॉकेट बने शेयर

सुजलॉन को एएमपीआईएन एनर्जी से 103.95 मेगावाट की पवन ऊर्जा परियोजना का मिला ठेका है. इस खबर के आते ही सुजलॉन के शेयर में जबरदस्त तेजी देखने को मिली.

share
Stop
Bavita Jha |Updated: Jun 11, 2024, 09:15 PM IST

Suzlon Energy stock :सुजलॉन को एएमपीआईएन एनर्जी से 103.95 मेगावाट की पवन ऊर्जा परियोजना का मिला ठेका है. इस खबर के आते ही सुजलॉन के शेयर में जबरदस्त तेजी देखने को मिली. बीते दो दिनों से सुजलॉन के शेयर तेजी से बढ़ रहे हैं.  आज सुजलॉन एनर्जी के शेयर 49.2 रुपये तक पहुंच गए.   

अक्षय ऊर्जा समाधान प्रदाता सुजलॉन समूह को एएमपीआईएन एनर्जी ट्रांजिशन से 103.95 मेगावाट की पवन परियोजना का ठेका मिला है. कंपनी बयान के अनुसार, समझौते के तहत सुजलॉन पवन टर्बाइन की आपूर्ति करेगी तथा राजस्थान के फतेहगढ़ जिले में स्थापना तथा उसे शुरू करने सहित परियोजना का क्रियान्वयन करेगी.

सुजलॉन समूह के भारतीय कारोबार के मुख्य कार्यपालक अधिकारी विवेक श्रीवास्तव ने कहा, कि सुजलॉन और एएमपीआईएन एनर्जी ट्रांजिशन भारत में अक्षय ऊर्जा के विस्तार के लिए प्रतिबद्ध हैं. भविष्य में हम उद्योग को हाइब्रिड अक्षय ऊर्जा परियोजनाओं की मात्रा में वृद्धि करते देखेंगे, जो प्रभावी ऊर्जा बदलाव की आधारशिला होगी. 

Read More
{}{}