trendingNow12358042
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

दिल्ली में जहां रहते थे शाहरुख खान, वहां अब बेटे ने खरीदा करोड़ों का फ्लैट, बिजनेस के 'हीरो' हैं आर्यन खान, जानिए कितनी है दौलत

Shah Rukh Khan's Son: आर्यन खान ने साउथ दिल्ली के पंचशील पार्क में दो लग्जरी फ्लैट खरीदे हैं. दो फ्लैट्स के लिए आर्यन खान ने 37 करोड़ रुपये की कीमत चुकाई है. मई 2024 में ये डील पूरी हुई है.   इन फ्लैट की स्टैप ड्यूटी के तौर पर उन्होंने 2.64 करोड़ रुपये की स्टैप ड्यूटी चुकाई है. 

shahrukh khan son
Stop
Bavita Jha |Updated: Jul 29, 2024, 11:27 AM IST

Aryan Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ( shah rukh khan) के बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan)  ने दिल्ली में महंगी प्रॉपर्टी खरीदी है. आर्यन खान ने दिल्ली के पॉश इलाके में दो लग्जरी फ्लैट खरीदे हैं. इकोनॉमिक टाइम्स के मुताबिक आर्यन खान ने साउथ दिल्ली के पंचशील पार्क में दो फ्लैट्स की डील की है. ये फ्लैट्स उन्होंने 37 करोड़ रुपये में खरीदा है. आर्यन के इस फ्लैट की डील मई 2024 में ये पूरी हुई है. इसके लिए उन्होंने करोड़ों रुपये का स्टैप ड्यूटी टैक्स चुकाया है. दिल्ली का ये इलाका दिल्ली के सबसे महंगे रिहायशी इलाकों (पॉश रेजिडेंशियल एरिया) में शामिल है. 

जहां रहते थे गौरी और शाहरुख, वहां आर्यन ने खरीदा फ्लैट  

जिस बिल्डिंग में आर्यन ने दो फ्लोर खरीदे हैं, उसका बेसमेंट और ग्राउंट फ्लैट पहले से गौरी खान( Gauri Khan) और शाहरूख के पास है. शुरुआती दिनों में गौरी और शाहरुख दिल्ली के इसी घर में रहते थे. अब उसी बिल्डिंग में उनके बेटे आर्यन ने फ्लैट खरीदा है.  मई 2024 में इन फ्लैट्स की स्टैप ड्यूटी के तौर पर उन्होंने 2.64 करोड़ रुपये की स्टैप ड्यूटी चुकाई है. माना जा रहा है कि गौरी खान आर्यन के इन दो फ्लैट्स का इंटीरियर डिजाइन करेंगी.  इससे पहले अमिताभ बच्चन ने भी दिल्ली के पॉश इलाके साउथ दिल्ली के गुलमोहर पार्क में 23 करोड़ में अपना  घर बेचा था. 

क्या करते हैं आर्यन खान  

शाहरूख और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ कैलिफॉर्निंया अपनी पढ़ाई पूरी की. मुंबई लौटने के बाद उन्होंने कई फिल्मी में डबिंग की. इसके अलावा चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी काम किया. साल 2022 में उन्होंने लग्जरी फैशन ब्रांड   D'yavol लॉन्च किया.  हाल ही में उन्होंने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट पूरा किया है.  

आर्यन खान का नेटवर्थ 

आर्यन के लग्जरी लाइफस्टाइल ब्रांड को अपने दोस्त और बिजनेस पार्टनर Leti Blagorva और बंटी सिंह के साथ मिलकर लॉन्च किया है.  उनकी कंपनी के  ब्रांड एम्बेसडर खुद उनके पिता शाहरुख खान हैं. यह कंपनी काफी महंगे कपड़े बनाती है. इसके अलावा आर्यन ने अपना वोडका ब्रांड भी लॉन्च किया था. बात करें आर्यन खान के नेट वर्थ की तो उनके पास खुद की करोड़ों की संपत्ति है. मीडिया  रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन के पास करीब 80 करोड़ रुपये की संपत्ति है.  
 

Read More
{}{}