trendingNow11747924
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

Sanjay Dutt अब शराब कारोबार में आजमाएंगे हाथ, इस कंपनी के साथ की शुरुआत

Sanjay Dutt Business: संजय दत्त ने फिलहाल एक स्टार्टअप में पैसा लगाया है, जिसको मार्केट में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. बता दें संजय ने अल्कोबेव स्टार्टअप, कार्टेल एंड ब्रोज (Cartel & Bros) में निवेश किया है. यह एक शराब ब्रांड है फिलहाल उन्होंने इसमें कितना पैसा निवेश किया है.

Sanjay Dutt अब शराब कारोबार में आजमाएंगे हाथ, इस कंपनी के साथ की शुरुआत
Stop
Shivani Sharma|Updated: Jun 21, 2023, 06:52 PM IST

Sanjay Dutt Investment: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) अब एक और बड़ा कारोबार आजमाने जा रहे हैं. अब बॉलीवुड के साथ-साथ वह शराब कारोबार में कदम रखने जा रहे हैं. संजय दत्त ने फिलहाल एक स्टार्टअप में पैसा लगाया है, जिसको मार्केट में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. बता दें संजय ने अल्कोबेव स्टार्टअप, कार्टेल एंड ब्रोज (Cartel & Bros) में निवेश किया है. यह एक शराब ब्रांड है फिलहाल उन्होंने इसमें कितना पैसा निवेश किया है. इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. 

कंपनी ने लॉन्च किया पहला प्रोडक्ट
कार्टेल एंड ब्रोज इंपोर्ट्स एक प्रीमियम शराब ब्रांड है, जिसकी एक पूरी सीरीज लॉन्च करने का प्लान बनाया जा रहा है. कंपनी की तरफ से हाल ही में अपना पहला प्रोडक्ट लॉन्च भी कर दिया गया है. बता दें मोक्ष सानी कार्टेल एंड ब्रोज को लीड कर रहे हैं. 

कई अन्य प्रोडक्ट मार्केट में किए जाएंगे लॉन्च 
कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया है कि उन्होंने अपना पहला प्रोडक्ट ब्लेंडेड स्कॉच व्हिस्की को मार्केट में उतार दिया है. इस प्रोडक्ट को स्कॉटलैंड से लॉन्च किया गया है. इसके अलावा कंपनी आगे वोडका, टकीला, सिंगल माल्ट जैसे कई प्रोडक्ट को मार्केट में उतारने का प्लान बना रही है. 

कौन-कौन है स्टार्टअप में शामिल
कंपनी का प्रोडक्ट की क्वॉलिटी के साथ-साथ उसकी कीमत पर भी फोकस है, जिससे कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में युवाओं को अपना ग्राहक बनाया जा सके. इस स्टार्टअप में कई बड़े नाम शामिल हैं. ड्रिंक बार एकेडमी के जितिन मेरानी और मॉर्गन बेवरेजेज के प्रमोटर रोहन निहलानी का नाम भी शामिल है. 

पहले भी कई स्टार्टअप में कर चुके हैं निवेश
संजय दत्त ने इस स्टार्टअप में निवेश करने से पहले भी कई तरह के स्टार्टअप में निवेश किया है. इससे पहले साइबर मीडिया लिमिटेड में 1 फीसदी शेयर खरीदा था. साइबर मीडिया ग्रुप देश में करीब 12 मीडिया प्रॉपर्टीज को रन करता है, जिसमें संजय दत्त ने निवेश कर रखा है. 

Read More
{}{}