trendingNow12175018
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

'अब कभी नहीं जाऊंगा', रेमंड मैन विजयपत सिंघानिया ने खोला बेटे गौतम के साथ मुलाकात की तस्वीर का सच

Raynomd:  रेमंड ग्रुप के एमडी गौतम सिंघानिया ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. उस तस्वीर में उनके साथ रेमंड के फाउंडर और उनके पिता विजयपत सिंघानिया साथ दिखे.

raymonds
Stop
Bavita Jha |Updated: Mar 26, 2024, 05:13 PM IST

Roymond Group: रेमंड ग्रुप के एमडी गौतम सिंघानिया ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. उस तस्वीर में उनके साथ रेमंड के फाउंडर और उनके पिता विजयपत सिंघानिया साथ दिखे. फोटो के साथ में लिखा,' आज अपने पिता के घर आने से और उनका आशीर्वाद लेकर बहुत खुश हूं.' इस फोटो के सामने आने के बाद कयास लगाए जाने लगा कि बाप-बेटे के बीच की खटास खत्म हो गई है, लेकिन अब उस तस्वीर की असली सच्चाई सामने आई है.  भले ही गौतम सिंघानिया और उनके पिता विजयपत सिंघानिया तस्वीर में साथ दिख रहे हो, लेकिन दोनों साथ नहीं है.

विजयपत सिंघानिया ने उठाया सच से पर्दा  

एक इंटरव्यू में विजयपत सिंघानिया ने बेटे के साथ मुलाकात और उस तस्वीर की सच्चाई सामने रख दी. उन्होंने बेटे गौतम सिंघानिया के साथ किसी भी तरह की सुलह से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि मुलाकात के पीछे गौतम का मकसद क्या था. विजयपत सिंघानिया के मुताबिक 20 मार्च को जब वो एयरपोर्ट जा रहे थे, तभी गौतम के असिस्टेंट का बार-बार फोन आ रहा था. उसने फोन कर घर आने को कहा. जब उसकी बात नहीं मानी तो गौतम ने फोन कर कहा कि वो सिर्फ 5 मिनट के लिए मिलना चाहता है.  
 
नहीं जानता उसका मकसद क्या था

विजयपत सिंघानिया ने कहा कि मैं वहां गया, 10 साल बाद वहां गया था.  कुछ देर की मुलाकात के बाद मैं एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गया. कुछ ही देर बाद पता चला कि गौतम ने मेरे साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि गौतम और मैंने सुलह कर ली है, लेकिन यह पूरी तरह से गलत है. विजयपत सिंघानिया ने गौतम सिंघानिया के साथ किसी भी तरह की सुलह से इंकार दिया.  

10 साल बाद गया, अब कभी नहीं जाऊंगा  
विजयपत सिंघानिया ने कहा कि मुझे गौतम का असली मकसद नहीं पता था. मैं 10 साल बाद जेके हाउस गया था, अब शायद वहां दोबारा कभी जाऊं. बता दें कि साल 2015 में विजयपत सिंघानिया ने रेमंड का कारोबार अपने बेटे गौतम सिंघानिया के साथ सौंप दिया. इसके बाद पिता और बेटे में विवाद शुरू हो गया. साल 2017 में उन्होंने बेटे गौतम पर दक्षिण मुंबई में उनकी पारिवारिक संपत्ति जेके हाउस बिल्डिंग से बाहर निकालने का आरोप लगाया. साल 2018 में गौतम सिंघानिया ने उन्हें रेमंड के मानद चेयरमैन पद से भी हटा दिया. गौतम सिंघानिया और विजयपत सिंघानिया के विवाद खूब चर्चा में रहा.  अब इस तस्वीर को लेकर फिर से चर्चा से शुरू हो गया. 

Read More
{}{}