trendingNow11325443
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

Reliance AGM: खुशखबरी! मुकेश अंबानी बेचेंगे सस्ते में खानेपीने का सामान, कंपनी लॉन्च करेगी FMCG Business

Reliance AGM: रिलायंस ने आज अपनी सालाना आम बैठक में FMCG Business लॉन्च करने के बारे में जानकारी दी है. 

मुकेश अंबानी
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 29, 2022, 03:30 PM IST

Reliance AGM 2022: आम जनता के लिए अच्छी खबर है. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) ने आज अपनी सालाना आम बैठक (Reliance Annual General Meeting) में बड़ा ऐलान किया है. मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने बैठक में बताया कि वह इस साल अपने FMCG Business को लॉन्च करेगी.

सस्ते में मिलेगा रोजमर्रा का सामान
रिलायंस इस साल अपना फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स (FMCG) बिजनेस लॉन्च करेगा. रिलायंस के इस बिजनेस लॉन्च करने का सीधा फायदा आम जनता होगा. ईशा ने कहा कि हमारा बिजनेस लॉन्च होने के बाद ग्राहकों को सस्ते में रोजमर्रा का सामान आसानी से उपलब्ध हो जाएगा. 

सस्ते में मिलेंगे हाई क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स
ईशा अंबानी ने कहा है कि इस बिजनेस को लॉन्च करने का उद्देश्य हाई क्वॉलिटी प्रोडक्ट को सस्ते रेट्स पर आम जनता को उपलब्ध कराना है. इसके साथ ही भारत में रहने वाले लोगों को डेली का सामान और उनकी जरूरतों को पूरा करना है. 

आज हो रही रिलायंस की एजीएम
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो (Jio) आज यानी 29 अगस्त, 2022 को अपनी इस साल की एन्यूअल जनरल मीटिंग (AGM) आयोजित कर रहा है. इस मीटिंग में कई बातों पर डिस्कशन हो रहा है जिनमें जियो के 5G फोन, JioPhone 5G का लॉन्च और 5G सेवाओं का रोलआउट शामिल हो सकता है. इसके अलावा कंपनी आने वाले दिनों में किस तरह के बिजनेस पर काम करेगी इसके बारे में भी ईशा अंबानी ने जानकारी दी है. 

45वीं बैठक है यह 
आपको बता दें कि ये मीटिंग वर्चुअली आयोजित की जा रही है और दोपहर 2 बजे शुरू हो रही है. कंपनी की 45वीं वार्षिक आम बैठक को ‘RIL के चेयरमैन एंड एमडी मुकेश अंबानी’ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित कर रहे हैं. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
 

Read More
{}{}