trendingNow12091200
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

Poonam Pandey Death News: 32 की उम्र में 52 करोड़ की दौलत...क्‍या है पूनम पांडे की आमदनी का जर‍िया

Poonam Pandey Income Source: लग्‍जरी कारों की शौकीन पूनम पर‍िवार से अलग मुंबई में रहती हैं. इसके अलावा उनका एक एप भी है, ज‍िस पर पेड मेंबरश‍िप के जर‍िये सब्‍सक्राइबर्स से उन्‍हें खूब कमाई होती है.

Poonam Pandey Death News: 32 की उम्र में 52 करोड़ की दौलत...क्‍या है पूनम पांडे की आमदनी का जर‍िया
Stop
Kriyanshu Saraswat|Updated: Feb 03, 2024, 12:33 PM IST

Poonam Pandey Networth: फेमस मॉडल और अपने बोल्‍ड कैरेक्‍टर को लेकर अक्‍सर व‍िवादों में रहने वाली पूनम पांडे की मौत की खबर उनके इंस्‍टाग्राम से म‍िली. लेक‍िन इसके बावजूद उनकी मौत पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे थे. एक द‍िन बाद इंस्‍टाग्राम पर आकर उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम वीड‍ियो के जर‍िये अपने ज‍िंंदा होने की बात कुबूल की है.  2013 में फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली पूनम पांडे ने रियलिटी शो और मॉडलिंग से खूब नाम कमाया. लेक‍िन इस सबके बीच पूनम की कमाई और नेटवर्थ को लेकर लोगों के मन में सवाल आया.

कमाई का जर‍िया

रियलिटी शो और मॉडल‍िंग करने वाली पूनम पांडे फिल्‍मों व टीवी से भी अच्‍छा पैसा कमाती हैं. मैग्‍जीन के लिए बोल्‍ड फोटो शूट के जर‍िये भी पूनम ने अपने कर‍ियर में खूब पैसा कमाया. लग्‍जरी कारों की शौकीन पूनम पर‍िवार से अलग मुंबई में रहती हैं. इसके अलावा उनका एक एप भी है, ज‍िस पर पेड मेंबरश‍िप के जर‍िये सब्‍सक्राइबर्स से उन्‍हें खूब कमाई होती है. आइए जानते हैं उनकी नेटवर्थ के बारे में-

पूनम की नेटवर्थ
www.celebsupdate.com में प्रकाश‍ित जानकारी के अनुसार पूनम पांडे के पास 51.46 करोड़ रुपये की संपत्‍त‍ि है. उन्‍होंने नशा, लव की पैशन, मालिनी एंड कंपनी, आ गया हीरो और द जर्नी ऑफ कर्मा जैसी मूवी में काम क‍िया है. टेलीविजन शो टोटल नादानियां और प्‍यार मोहब्‍बत शशश में भी भी पूनम ने अभ‍ियन क‍िया. पूनम को करियर स्टारडम के ल‍िए सीमाओं को तोड़ने वाली छव‍ि के रूप में भी खूब पहचान मि‍ली.

Read More
{}{}