trendingNow11246878
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

PNB में है अकाउंट तो आपकी होने वाली है बल्ले-बल्ले, अब होगा 8 लाख रुपये का फायदा

PNB Latest News: अगर आप भी कभी इमरजेंसी के तौर पर पैसों की जरूरत महसूस कर रहे हैं तो पीएनबी आपको बड़ी सुविधा दे रहा है. इसके तहत आपको 8 लाख रुपये तक मिल सकता है.आइए जानते हैं कि आप कैसे पीएनबी के इंस्टा लोन का फायदा उठा सकते है. 

PNB Insta Loan
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 06, 2022, 06:29 PM IST

PNB Insta Loan: अगर आप भी पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National bank) के ग्राहक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. बैंक अपने ग्राहकों को जबरदस्त सुविधा दे रहा है. अगर पीएनबी बैंक के ग्राहकों को इमरजेंसी में पैसों की जरूरत है तो बैंक आपको आसानी से 8 लाख लेने की रुपये की सुविधा दे रहा है. अगर आपको भी पैसों की जरूरत है तो आप बैंक से इस खास सुविधा के तहत पैसे उठा सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे आप इसका फायदा ले सकते हैं. 

मोबाइल नंबर से मिल जाएगा लोन!

दरअसल, पंजाब नेशनल बैंक (PNB) अपने ग्राहकों को 'इंस्टा लोन' के जरिए 8 लाख रुपये तक का फायदा दे रहा है. अगर आप भी इस सुविधा के तहत पर्सलन लोन लेना चाहते हैं तो आपको सिर्फ अपना मोबाइल नंबर और आधार नंबर एंटर करना होगा. इसके बाद आपको आासनी से ये लोन (Loan) मिल जाएगा. बैंक ने ट्वीट कर इसकी प्रोसेस बताई है. 

PNB ने ट्वीट कर दी जानकारी 

पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट लिखा, 'अब बैंक से लोन लेना उतना ही आसान हुआ, जितना कि खाना ऑर्डर करना है. अगर आप कम ब्याज दरों में पर्सनल लोन ढूंढ रहे हैं तो पंजाब नेशनल बैंक के इंस्टा लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए आप tinyurl.com/t3u6dcnd लिंक पर क्लिक कर वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.'

यानी अब पीएनबी से लोन लेना बेहद आसान हो गया है. इस लोन में कई तरह की सुविधा मिल रही है. इतना ही नहीं, ये लोन आपको मिनटों में मिल जाएगा.

कौन उठा सकता है इसका फायदा

- पीएनबी का फायदा उठाने के लिए ग्राहक को केंद्र सरकार, राज्य सरकार या फिर पीएसयू कर्मचारी होना चाहिए.
- इस लोन का मिनटों में इसका संवितरण हो जाता है.
- इस लोन की सुविधा 24*7 उपलब्ध रहती है.
- इसके तहत ग्राहकों को 8 लाख रुपये तक का लोन मिलता है
- इसमें प्रोसेसिंग फीस जीरो है. 
- यानी अगर आप पीएनबी के ग्राहक हैं तो अब आप आसानी से 8 लाख तक का लोन ले सकते हैं.

Read More
{}{}