trendingNow11579117
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

OYO वाले रितेश अग्रवाल होने जा रहे मिंगल, PM Modi के पैर छूकर लिया आर्शीवाद, जानें कब है शादी?

Ritesh Agarwal Marrige: OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल (Ritesh Agarwal) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. रितेश ने अपनी शादी में पीएम मोदी को भी आमंत्रित किया है. हाल ही में वह पीएम मोदी को अपनी शादी में आमंत्रित करने के लिए उनसे मिलने पहुंचे.

OYO वाले रितेश अग्रवाल होने जा रहे मिंगल, PM Modi के पैर छूकर लिया आर्शीवाद, जानें कब है शादी?
Stop
Shivani Sharma|Updated: Feb 20, 2023, 01:39 PM IST

OYO Founder Ritesh Agarwal Marrige: OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल (Ritesh Agarwal) के बारे में तो हर कोई जानता ही है... 19 साल की छोटी सी उम्र में इन्होंने बड़ी कामयाबी हासिल की है. फिलहाल अब जल्द ही रितेश अग्रवाल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. रितेश ने अपनी शादी में पीएम मोदी को भी आमंत्रित किया है. हाल ही में वह पीएम मोदी को अपनी शादी में आमंत्रित करने के लिए उनसे मिलने पहुंचे. रितेश ने पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. बता दें शादी के बाद में दिल्ली के 5 स्टार होटल में रिसेप्शन भी होगा. 

पीएम मोदी के पैर छू कर लिया आर्शीवाद
रितेश अपनी मां और होने वाली पत्नी के साथ में पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थे. रितेश और उनकी मंगेतर ने पीएम मोदी के पैर छू कर आर्शीवाद लिया. इसके साथ ही रितेश ने पीएम मोदी को शॉल भी गिफ्ट की. 

नई शुरुआत के लिए पूरी तरह से हैं तैयार
रितेश ने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आशीर्वाद से, हम एक नई शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि हम बेहद शुक्रगुजार हैं कि पीएम मोदी ने हमें मिलने के लिए समय दिया है. आगे रितेश ने कहा कि मेरी मां पीएम मोदी के महिला सशक्तिकरण के विजन से काफी प्रेरित हैं. वह उनसे मिलने के लिए काफी उत्साहित थीं. 

2013 में शुरू की थी कंपनी
रितेश अग्रवाल ने साल 2013 में ओयो कंपनी की स्थापना की थी. आज 80 देशों में 800 से अधिक शहरों में ओयो रूम्स फैला है. उस समय पर वह सिर्फ 19 साल के थे. रितेश अग्रवाल की गितनी कम उम्र के सफल अरबपतियों में होती है. उनका जन्म साल 1993 में मारवाड़ी परिवार में हुआ था.

कितनी है नेटवर्थ
रितेश अग्रवाल की नेटवर्थ की बात की जाए तो इस समय उनके पास 1.1 अरब डॉलर यानी करीब 7253 करोड़ रुपये हैं. ओयो का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है. यह देश के अलावा विदेशों में भी फैला है. रितेश सिर्फ 24 साल की उम्र में दुनिया के अरबपतियों की लिस्ट में शामिल हो गए थे. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}