trendingNow12137573
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

जिंदगी में देखें हैं दर्द बहुत...प्री-वेडिंग फंक्शन में बेटे अनंत की स्पीच सुन नहीं थमे मुकेश अंबानी की आंखों से आंसू, इमोशनल पल

Anant Ambani Wedding: जामनगर में छोटे-लाडले बेटे की प्री वेडिंग फंक्शन को खास बनाने के लिए अंबानी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. दुनियाभर की निगाहें इस वक्त गुजरात के छोटे से शहर जामनगर पर टिकी है. प्री वेडिंग फंक्शन के पहले दिन अनंत अंबानी ने अपनी फैमिली के लिए दिल छू लेने वाली बातें कही, जिसे सुनकर वहां मौजूद हर कोई भावुक हो गया.

anant ambai in pre wedding
Stop
Bavita Jha |Updated: Mar 02, 2024, 04:15 PM IST

Mukesh Ambani emotional at Anant-Radhika pre Wedding: जामनगर में छोटे-लाडले बेटे की प्री वेडिंग फंक्शन को खास बनाने के लिए अंबानी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. दुनियाभर की निगाहें इस वक्त गुजरात के छोटे से शहर जामनगर पर टिकी है. एशिया के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को यादगार बना दिया है. इस प्री वेडिंग फंक्शन के पहले दिन जब अनंत और राधिका मंच पर पहुंचा तो सबकी निगाहें उन पर थी. दोनों गजब के खूबसूरत लग रहे थे. मंच पर दोनों के आते ही तालियों की आवाज गूंजने लगी, लेकिन जैसे की अनंत ने अपने हाथों में माइक थामा वो सबको भावुक कर गए.  

अनंत की बातें सुन छलक गए मुकेश  अंबानी के आंसू  

प्री वेडिंग फंक्शन के पहले दिन अनंत अंबानी ने अपनी फैमिली के लिए दिल छू लेने वाली बातें कही, जिसे सुनकर वहां मौजूद हर कोई भावुक हो गया. मुकेश अंबानी अपने आंसू रोक नहीं पाएं. बेटा अनंत बोलते रहे और मुकेश अंबानी की आंखों से आंसू बह रहे थे. सिर्फ मुकेश अंबानी ही नहीं अनंत ने अपनी बातों से सबको इमोशनल कर दिया.  

अनंत ने किया अपनी हेल्थ प्रॉब्लम का जिक्र 

अनंत ने बताया कि कैसे उनकी मां ने बीते 3-4 महीनों से 18 से 19 घंट काम कर उनके लिए खास फंक्शन को खास बनाया है. अनंत ने कहा कि उनकी मां, उनके पापा और उनकी फैमिली सिर्फ 3 से 4 घंटे सो रही है, ताकि उनके और राधिका के लिए यह फंक्शन यादगार बन सके.  अनंत अंबानी ने अपने हेल्थ इश्यू को लेकर बात करते हुए कहा कि कैसे उनके मम्मी-पापा उनके लिए सबसे बड़ी ताकत बनकर उभरे.  उन्होंने कहा कि मैं बचपन में कई हेल्थ प्रॉब्लम से गुजरा. काफी दर्द झेला, लेकिन मम्मी-पापा ने मुझे कभी अलग फील नहीं करवाया. वो मेरे लिए सबसे बड़े सपोर्ट बनकर मेरे साथ खड़े रहे. मुझे इतनी हिम्मत दी. 

बेटे की बात सुन इमोशनल हुए मुकेश अंबानी  

बेटे अनंत की बातें सुनकर मुकेश अंबानी इमोशनल हो गए. खुशी के मौके पर उनकी आंखों से लगातार आंसू बहता रहा. मुकेश अंबानी का ये इमोशनल फेज शायद पहली बार सबसे सामने आया है. अनंत ने अपनी बातों से सिर्फ पिता को नहीं बल्कि हॉल में मौजूद हर किसी को भावुक कर दिया.  

राधिका के लिए कही दिल की बात  

अनंत ने अपनी होने वाली ब्राइड राधिका मर्चेंट की तारीफों के पुल बांधें.  उन्होंने कहा कि हम सात साल से साथ हैं और हर दिन मैं उनसे मोहब्बत करता हूं. राधिका से जब भी मिलता हूं मेरे दिल में भूकंप और सुनामी आ जाती है.उन्होंने राधिका की तारीफ करते हुए कहा कि वो हमेशा मुश्किलों में मेरे साथ रही.  

Read More
{}{}