trendingNow12334082
Hindi News >>बिजनेस
Advertisement

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी की शादी में मुकेश अंबानी ने वर-वधू को द‍िया आशीर्वाद, सुनकर हर मेहमान हो गया भावुक!

Anant and Radhika Wedding: अनंत और राध‍िका की शादी में जब स्‍पीच देने के ल‍िए मुकेश अंबानी मंच पर आए तो पूरा हॉल ताल‍ियों की गड़गड़ाहट से गूंज गया. कुछ देर बाद उन्‍होंने वर-वधू को आशीर्वाद द‍िया तो वहां पर माहौल भावुक कर देने वाला हो गया.

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी की शादी में मुकेश अंबानी ने वर-वधू को द‍िया आशीर्वाद, सुनकर हर मेहमान हो गया भावुक!
Stop
Kriyanshu Saraswat|Updated: Jul 13, 2024, 11:59 AM IST

Mukesh Ambani Speech in Anant Marriage: नीता और मुकेश अंबानी के लाडले अनंत अंबानी और राध‍िका मर्चेंट शुक्रवार रात शादी के बंधन में बंध गए. इस मौके पर देश और दुन‍िया के तमाम मेहमानों ने अंबानी फैम‍िली के फंक्‍शन में श‍िरकत की. कल दोपहर करीब 3 बजे से शुरू हुआ मेहमानों के आने-जाने का स‍िलस‍िला देर रात तक जारी रहा. साल की सबसे चर्च‍ित रही इस शादी का एक-एक ही प्रोग्राम अनोखा रहा, हर चीज को खास तरह से पेश क‍िया गया. शादी के पूरे फंक्‍शन के दौरान मुकेश अंबानी की स्‍पीच सबसे खास रही. उनकी स्‍पीच ने वहां पर मौजूद हर मेहमान का ध्‍यान अपनी तरफ खींच ल‍िया.

मेहमानों को संबोध‍ित करते हुए क्‍या बोले मुकेश अंबानी?

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के मौके पर मेहमानों को संबोधित करते हुए कहा, 'अनंत और राधिका को उनके प्‍यारे दादा ने आशीर्वाद द‍िया है, भले ही वो हमें छोड़कर स्वर्ग में चले गए लेक‍िन इस खास मौके पर वो हमारे साथ हैं.' उन्‍होंने यह भी कहा क‍ि आज मैं सर्वशक्तिमान ईश्‍वर से प्रार्थना करता हूं कि अनंत और राधिका की ज‍िंदगी खुशियों, स्वास्थ्य, धन-दौलत और सफलता से भरी रहे.'

अनंत और राधिका का लुक बेहद खूबसूरत
अनंत और राधिका मर्चेंट ने शुक्रवार रात वरमाला की रस्म पूरी करने के बाद पवित्र अग्‍नि को साक्षी मानकर फेरे ल‍िए. इस अनंत और राध‍िका बेहद खूबसूरत लग रहे थे. दुल्‍हन राध‍िका ने अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन क‍िया लहंगा पहना था. इस शानदार लहंगे ने उनके लुक में चार चांद लगा द‍िये. उनके लुक को लाल और सुनहरे कलर के भारी कढ़ाई वाले हाथीदांत के कपड़े और खूबसूरत गहनों ने और भी न‍िखार द‍िया.

साल की सबसे बड़ी शादी की खूब चर्चा
राधिका मर्चेंट का लहंगा पारंपरिक गुजराती शैली में 'पनेतर' का एक रूप है, इसमें लाल और सफेद रंग का महत्व होता है. मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित शादी समारोह में दुनियाभर की मशहूर हस्तियां, द‍िग्‍गज कारोबारी और राजनेता भी मौजूद रहे. 29 साल के अनंत अंबानी और राध‍िका की शादी को साल की सबसे बड़ी शादी के रूप में देखा जा रहा है. राधिका, एनकोर हेल्थकेयर के विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं.

शादी में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और टोनी ब्लेयर, किम कर्दाशियन और उनकी बहन खोलए कर्दाशियन, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और खेल, फिल्म और राजनीति जगत की कई अन्य हस्तियां शामिल हुईं. अंबानी फैम‍िली की तरफ से शुभ आशीर्वाद (Shubh Ashirwad) का आयोजन शन‍िवार को और र‍िसेप्‍शन का आयोजन संडे नाइट में क‍िया गया है. उम्‍मीद की जा रही है क‍ि र‍िसेप्‍शन में पीएम मोदी श‍िरकत कर सकते हैं.

Read More
{}{}